10 जून को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बन जायेंगे पति पत्नी

Views: 3151


बॉलीवुड में आजकल चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी की खबरे जोरों पर है। बॉलीवुड सूत्रों और गॉसिप के अनुसार शाहिद कपूर के घर वालों ने शाहिद के घोड़ी चढ़ने और मीरा को अपने घर में बहू के रूप में लाने की तारीख तय कर ली है।


शाहिद कपूर के करीबी सूत्र की माने तो शाहिद 10 जून को अपनी हमसफर मीरा राजपूत से शादी कर सात-फेरे ले सकते है। आपको बता दे शाहिद कपूर अपने विवाह की खबरों पर पहले ही हामी भर चुके है पर उन्होंने उस समय शादी के लिए साल के आखिरी तक की बात की थी लेकिन माना जा रहा है कि पंकज कपूर और मीरा राजपूत के घर वाले ने दोनों को जल्द से जल्द विवाह के बंधन में बांध देना चाहते है।





शाहिद के अन्य पारिवारिक सूत्र की माने तो घर में पूरा जश्न का वातावरण है और विवाह की सभी तैयारियां की जा रही है लेकिन 10 जून की तारीख अभी पक्की तारीख नही है। बॉलीवुड सूत्र के अनुसार परिवार और करीबी लोगो की मौजूदगी में शाहिद और मीरा राजपूत शादी करेंगे और बाद में बॉलीवुड और अन्य जगत से जुडी देश के बड़ी हस्तियों को भव्य आयोजन कर पार्टी का इंतेजाम किया जायेगा।


आपको बता दे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के रिश्ते की कहानी राधा स्वामी सत्संग से शुरू हुई थी जहाँ पर शाहिद के पिता और मीरा के पिता का अक्सर आना जाना था। इस सत्संग भवन से हो दोनों परिवारों के साथ-साथ शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दिल भी मिले थे।