वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बाल बाल बची निम्रत कौर

Nimrat Kaur

Views:3169

लंदन में आयोजित बाफ्टा पुरस्कार समारोह में निम्रत कौर उप्स मूमेंट का शिकार होने बच गयी। यह उनके लिए एक ऐसा उफ़ क्षण था जिसे वह अपनी पूरी जिन्दगी में लंचबॉक्स की तरह नही भूल पाएंगी। दरअसल ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स में निम्रत कौर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बाल-बाल बच गयी।


हुआ यु कि जब निम्रत बेस्ट म्यूजि़क स्कोर और बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्मो को प्राइज देने के लिए स्टेज के पीछे गयी तो वहा फुटबॉल फैनस के दिलो पर राज करने वाले फुटबॉलर डेविड बैकहम पहले से मौजूद थे
निम्रत कौर ने जब इतने महान खिलाडी को अपने सामने देखा तो बिना वक्त गवाए ही बैकहम से मिलने उनके पास पहुच गयी और मुलाकात के बाद जैसे ही बैकहम अवार्ड स्टेज की तरफ जाने लगे वैसे ही निम्रत का गाउन उनके पैरो के नीजे आ गया अब जैसे-जैसे बैकहम आगे बढ़ते जा रहे थे वैसे-वैसे गाउन उतरने की घबराहट निम्रत के मन में बढती जा रही थी।





निम्रत की घबराहट अधिक बढती उससे पहले ही बैकहम के पैरो को गाउन के नीचे होने का अहसास हो गया और इस खिलाडी ने अपने पैरो को गाउन से झट हटा लिया। बैकहम के पैर हटते ही लंचबॉक्स के इस अभिनेत्री के दिल ने राहत महूसस की।


 
इरफान खान और निम्रत कौर की फिल्म लंचबॉक्स को गैर-अंग्रेजी भाषा की श्रेणी फिल्म में नॉमिनेट किया गया था। बेशक निम्रत कौर पुरस्कार जीते बिना लंदन से लौटी है पर स्टीफन हॉकिंग और बैकहम से मुलाकात किसी अवार्ड से कम नही है। इससे पहले स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड में वह मेरिल स्ट्रीप और जूलिया रॉबर्ट्स से भी मिल चुकी है।
 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers