माधुरी संग सोनाक्षी सिन्हा के पैर डोला रे डोला पर थिरके

Views:830

बॉलीवुड की चार्मिंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा आजकल फ्यूजन टूर 2015 के लिए अक्षय कुमार और प्रभुदेवा के साथ सैन फ्रांसिस्को की यात्रा पर है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस टूर से जुडी बातों को शेयर करने के लिए सोशल वेबसाइट ट्विटर और इंस्टाग्राम का सहारा लिया है।





बॉलीवुड दबंग गर्ल को इस फ्यूजन टूर का अनोखा अनुभव रहा है। इस टूर पर उनके बरसों की तमन्ना भी पूरी हुई है। दरअसल इस फ्यूजन टूर पर सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री एवं डांसर माधुरी दीक्षित नेने के साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला है।



फ्यूजन टूर के दौरे पर हस्टन पहुचे सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित ने देवदास फिल्म के फेमस गीत डोला रे डोला पर एक साथ नृत्य किया है। दोनों अभिनेत्रीयों ने 22 अगस्त की शाम बड़ी भीड़ के सामने इस शानदार डांस का प्रदर्शन किया था।





डोला रे डोला गीत पर माधुरी और ऐश्वर्य की डांस क्षमता सबने देखी है पर स्टेज पर माधुरी के साथ सोनाक्षी की ऊर्जा भी देखने लायक और काबिलेतारीफ थी। सोनाक्षी ने अपने इस डांस से जुडी हर जानकारी ट्विटर पर साँझा करते हुए ह्यूस्टन में दर्शकों का भी धन्यवाद किया है जिन्होंने इस शो को हिट कराने में अपना योगदान दिया है।



फ्यूजन टूर 2015 के अगले चरण के तहत सोनाक्षी और उनकी टीम को अब सैन फ्रांसिस्को में अपनी परफॉरमेंस देनी है। फ्यूजन टूर 2015 के बाद सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से अकिरा फिल्म की परियोजना में लग जायेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers