महेश बाबू हुए दीपिका पादुकोण के दीवाने

Views: 638


दीपिका पादुकोण वर्तमान में तमाशा की सफलता का जश्न मना रही दीपिका पादुकोण को एक नया प्रशंसक मिल गया है और उनका यह नया प्रशंसक खुद तेलुगू फिल्मों का सुपर स्टार है। हालिया एक साक्षात्कार में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ़ करते हुए बताया की वह दीपिका पादुकोण के बड़े प्रशंसक है।


महेश बाबू ने दिए अपने इस इंटरव्यू में कहा है कि वह पहले श्री देवी के बड़े फैन थे लेकिन अब वह दीपिका पादुकोण के बड़े फैन है। उनके अनुसार दीपिका काफी शानदार अभिनेत्री है और वह खुद तब एक अभिनेता के तौर पर दीपिका को पिकू में देखकर दंग रह गये थे। सुपरस्टार महेश बाबू ने यह भी कहा है की दीपिका खूबसूरत है और जब वह एक्टिंग करती है तो उनकी ख़ूबसूरती और एक्टिंग का मिलन काफी घातक हो जाता है।



दीपिका की जमकर तारीफ़ के अलावा व्यक्तिगत रूप से महेश बाबू दीपिका को फोन कर चुके है और इम्तियाज अली की तमाशा फिल्म में उनके काम की प्रशंसा भी की थी जिसके लिए दीपिका ने ट्विटर पर उनका धन्यवाद भी किया है। आपको बता दे दीपिका पादुकोण की हाल ही में रिलीज तमाशा फिल्म की सफलता का स्वाद चख रही है। तमाशा फिल्म में रणवीर कपूर के साथ इनकी केमिस्ट्री के लेकर आलोचक भी उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे है।


दीपिका के फैंस लगातार बढ़ते जा रहे है और हो भी क्यों ना? वर्तमान में दीपिका पादुकोण सबसे व्यस्त कलाकार है। हाल ही में उनकी एक फिल्म तमाशा रिलीज हुई है तो जल्द ही बड़े बजट की हिस्टोरिकल फिल्म बाजीराव मस्तानी रिलीज होने जा रही है। जिसमे उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा है।