नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग इंटीमेट नहीं होना चाहती पाकिस्तानी माहिरा खान

Nawazuddin Siddiqui , Mahira khan

Views:1216

शाहरुख खान अभिनीत रईस फिल्म से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान फिल्म के अंदर रोमांटिक और बोल्ड इंटीमेट सीन फिल्माने पर आपत्ति जताई है। बॉलीवुड फ़िल्मी न्यूज़ देने वाले सूत्र के अनुसार माहिरा खान को नवाजुद्दीन के साथ एक तड़गता भडकता सेक्स दृश्य फिल्माना जाना था जिसे अब माहिरा खान ने फिल्माने से मना कर दिया है।

माहिरा खान को फिल्म में एक ऐसा लव सीन फिल्माना था जिसमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी माहिरा पर हावी होकर इंटीमेट होने की कोशिश करते है और वह गुस्से में माहिरा को इधर-उधर फेकते है। कहा जाता है फिल्म का यह दृश्य डार्क और एग्रेसिव था कि माहिरा नवाजुद्दीन के इस रूप से घबरा गयी और उन्होंने फिल्म में इस वाइल्ड इंटीमेट सीन को देने में असहमति जता दी।

बॉलीवुड फिल्म में इंटीमेट सीन से इंकार की बात करें तो माहिरा खान से पहले पाकिस्तान के एक अन्य कलाकार फवाद खान भी आलिया भट्ट के साथ ऐसे सेक्सुल इंटीमेट दृश्य करने से मना कर चुके है। उनके रोमांस दृश्य ना देने की वजह पाकिस्तानी जनता की सोच बताया गया था और अब माहिरा खान के इंकार की वजह सचमुच नवाजुद्दीन की एक्टिंग से घबराना है या फिर फवाद खान की तरह पाकिस्तानी विचार है जिसे वह बड़ी सफाई से छुपा रही है।

 

फिल्म के बारे में मिली जानकारी के अनुसार माहिरा अपनी डेब्यू फिल्म में एक ग्लैमर लड़की का रोल निभा रही तो रईस फिल्म के नायक शाहरुख एक शराब तस्कर के रोल में है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्दी धारण कर एक पुलिस वाले की भूमिका में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers