मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक को निपटाने के लिए मांगे 10 करोड़

Views: 63


मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच का झगड़ा प्रत्येक दिन के साथ गंदा होते जा रहा है। अगर आप सोच रहे है कि दोनों अपने बेटे अरहान की खातिर झगड़ रहे है तो अभी इस झगड़े में और इसे हल करने में वक्त है। वर्तमान में दोनों डाइवोर्स अलिमोनी को लेकर कोई हल निकालने का प्रयास कर रहे है। कुछ महीने पहले दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी।



एक रिपोर्ट एक अनुसार मलाइका डाइवोर्स अलिमोनी के लिए 10 करोड़ रुपये की मांग रखी है। जाहिर है अभिनेत्री इसके अतरिक्त या कम में तलाक लेने के अभी मूड में नही है। रिपोर्ट यह भी है कि मलाइका की मांग से पति अरबाज सदमे की चपेट में आ गए है लेकिन उन्होंने अभी राशि पर कुछ भी नही कहा है। अरबाज के बारें में सूत्रों का कहना है कि वह मलाइका के दिए हुए समय पर पैसे देने के लिए तैयार है। सूत्र यह भी कह रहे इतनी बड़ी रकम के बाद अधिक संभावना है कि उनका बेटा अरहान पत्नी मलाइका के साथ रहेगा।

अभी तक यह कहा जाता रहा है कि सलमान खान के भाई अरबाज आखिरी मिनट तक शादी बचाने के लिए प्रयास करते रहे थे लेकिन वह इसमें पूर्ण कामयाब नही हो पाए है क्योकि मलाइका उनके साथ संबंध जारी नही रखना चाहती है। अरबाज और मलाइका के तलाक में अब तब तक देरी होती रहेगी जब तक दोनों कपल वित्तीय समझौते की समस्या पर एक बिंदु पर नही आ जाते है।