मंदाना करीमी ने गौरव गुप्ता से की इंगेजमेंट,जल्द शुरू होगी शादी की तैयारी

Mandana Karimi , Gaurav Gupta

Views:711

क्या कूल हैं हम 3 और बिग बॉस में नजर आने वाली ईरानी मॉडल अभिनेत्री मंदाना करीमी ने सगाई कर ली है। दो से अधिक वर्षों तक गौरव गुप्ता से प्यार करने वाली मंदाना ने सगाई के बाद इसकी सार्वजनिक घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।



ईरानी मूल की इस ब्यूटीफुल अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें आकर्षक लुक के साथ सगाई की रिंग साफ़ साफ़ नजर आ रही है। मंदाना ने ओ !! और मैंने कहा हाँ टैगलाइन लिखकर इस तस्वीर को शेयर किया है।

मंदाना अपनी सगाई से बहुत उत्साहित लग रही थी उन्होंने कहा हम दो साल से डेटिंग कर रहे थे और आज जब उनकी डेटिंग की सालगिरह थी तब गौरव ने एक होटल में अपने घुटनों पर बैठ कर मंदाना का हाथ पकड़ कर इतना रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया तो पहले तो मंदाना चौंक गयी पर बाद में उन्होंने फौरन हां कर दी।

मंदाना से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की शायद इस साल वह शादी कर लेंगे लेकिन फ़िलहाल उन्होंने अब तक कोई फैसला नही किया है। अपने समर्थकों और सभी प्रशंसकों और दोस्तों से इस ख़ुशी को साझा करने पर खुद को भाग्यशाली बताती है और इनसे मिल रहे प्यार का आनंद ले रही है।


करीमी वर्तमान में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही है इसके अतिरिक्त वह चीनी ऐतिहासिक फिल्म ह्वेन त्सांग में नजर आने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers