मंदाना करीमी ने देवरानी से जलन की वजह से ससुराल पर लगाएं घरेलू हिंसा के आरोप

Mandana Karimi , Smriti Khanna

Views:356

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट मंदाना करीमी एक बार फिर से फैमली ड्रामे में आयें नए मोड़ की  वजह से सुर्ख़ियों में है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार मंदाना ने पिछले बार जो अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था उसमे वह खुद जिम्मदार थी। एक रिपोर्ट के अनुसार मंदाना के देवर टीवी अभिनेत्री स्मृति खन्ना के साथ रिलेशनशिप में है और वह जल्द ही अपने इस रिश्ते को एक अधिकारिक नाम देना चाहते है।



स्मृति खन्ना और देवर गौतम जल्द ही शादी करने के मूड में है लेकिन एक्ट्रेस मंदाना को अपनी देवरानी बिलकुल पसंद नही है और वह नही चाहती कि वह उनके साथ उस घर में रहे इसलिए मंदना ने अपने ससुराल में पति और परिवार पर धर्म परिवर्तन और घरेलू हिंसा और घर से बाहर निकालने जैसे बड़े अपराधिक आरोप लगाएं थे।



मंदाना के पति गौतम से जब इस मुद्दे पर मीडिया ने बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने साफ़ कहा कि मंदा की चर्चा नहीं करना चाहते हैं। आपको बता दे मंदाना ने सम्मानीय गौतम के परिवार पर घर से निकालने और एक्टिंग प्रोफेशन छोड़ने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाते हुए फास्ट ट्रैक पर सुनवाई करने की अपील की थी लेकिन परिवार की माने तो वह खुद ससुराल में एडजस्ट नही हो पा रही थी और परिवार के लोगो की नाक में दम कर रखा था लेकिन परिवार ने कभी भी घर की बात को बाहर नही आने दिया है।



मंदाना और उनके ससुराल में से कौन झूठ बोल रहा है इसका पता तो आने वाले समय में चलेगा लेकिन अगर मंदाना के आरोप झूठे साबित होते है तो निश्चित ही वह एक नई मुसीबत में फंसने वाली है। आपको बता दे परिवार का यह झगड़ा देख कर लगा है कि शादी के 5 माह बाद ही मंदाना की मैरिजलाइफ तलाक के कठघरे में खड़ी होने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers