डिनो लालवानी की दुल्हन बनी लिसा हेडन ने शादी की तस्वीर शेयर की

Lisa Haydon

Views:779

अभिनेत्री लिसा हेडन जो पिछले कुछ समय से बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी के साथ रिलेशनशिप में थी उन्होंने 29 अक्टूबर को शादी कर ली है। डिनो लालवानी पाकिस्तान में जन्मे गुल्लू लालवानी ब्रिटिश बिजनेस मैन के बेटे है। लीज़ा के शादी समारोह की कुछ तस्वीरें को उनकी फैशन डिजाइनर फ्रेंड मालिनी रमानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।



शादी की शेयर तस्वीरों में लिसा डिनो दोनों एक दूसरे को चुमते हुए नजर आ रहे है और लिजा ने जस्ट मैरिड की टैगलाइन के साथ इस तस्वीर को शेयर किया है। लिसा और डिनो ने शादी के बंधन में बंधने के लिए थाईलैंड में अमनपुरी बीच रिज़ॉर्ट को चुना है। लिसा ने शादी के दिन लंबा सफेद गाउन पहना है। दुल्हन बनी लिजा की ख़ूबसूरती को देख कर सब दंग रह गए।



दुल्हे की बात करें तो नीले रंग की शर्ट व सफेद जाकेट के साथ व्यवसायिक लुक में दुल्हन का साथ दे रहे थे। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने पिछले महीने डिनो से शादी करने की योजना का खुलासा किया था।



शादी के अतरिक्त उनके करियर की बात करें तो शुक्रवार को उनकी ऐ दिल है मुश्किल फिल्म रिलीज हुई थी। वैसे तो इस फिल्म में उनका कैमियों रोल है लेकिन छोटे से रोल में भी दर्शकों ने उनको नोटिस किया है। इस फिल्म के बाद उनकी बादशाहों फिल्म रिलीज होगी। बादशाहों फिल्म में वह अजय देवगन इमरान हाशमी और इलियाना डी'क्रूज़ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।







और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers