जानें कब कैसे और कहा हॉलीवुड एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन ने रनबीर कपूर का दिल तोडा

Views: 231


बॉलीवुड में नीली आँखों वाले रनबीर कपूर ऐसे अभिनेता है जिन्होंने भारत के साथ-साथ अन्य कई देशों की कई लड़कियों का दिल जीत रखा है लेकिन उनका यह जादू अकादमी अवार्ड-विजेता हॉलीवुड एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन पर नही चल सका है। रनबीर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हॉलीवुड कलाकारों के साथ बीते अपने अनुभव को शेयर किया है जिनको जानकर सभी हैरान है।



एक इंटरव्यू में रनबीर ने नताली पोर्टमैन के साथ हुई अपनी मुलाक़ात का जिक्र करते हुए बताया है की उनका तब दिल टूट गया था जब नताली ने उनसे दफा हो जाओ कहा था। दरअसल हुआ यह था की ट्रिबेका फिल्म महोत्सव में नताली के पीछे रनबीर तब भाग रहे थे जब वह फोन पर बात करते हुए रो रही थी। रनबीर जैसे ही नताली के पीछे आयें और उन्होंने यह कहना शुरू किया की आई लव योर तभी रणबीर को बीच में रोकते हुए नताली को दफा हो जाने को कहा था।


रनबीर कपूर राजीव मसंद को यह खरा इंटरव्यू देते हुए कहा की नताली के मुंह से यह सुनने के बाद उनका दिल टूट गया था क्योकि वह इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस को यह कहना चाहते थे की आई लव योर वर्क अर्थात उनको उनके काम से बहुत प्यार है।

33 वर्षीय अभिनेता रनबीर ने अपने हॉलीवुड अनुभव को यही नही रोका उन्होंने इंटरव्यू में निर्देशक क्वेंटिन टारनटिनो के साथ हुए अपने अनुभव को भी शेयर किया। रनबीर ने क्वेंटिन से तब मुलाक़ात का प्रयास किया था जब वह लंदन में ऐ दिल है मुश्किल शूटिंग कर रहे थे। रनबीर को जब पता चला की जिस इमारत में वह शूटिंग कर रहे है उसी में डायरेक्टर क्वेंटिन टारनटिनो इंटरव्यू कर रहे है तो वह उनसे बिना अपनी पहचान बताएं तस्वीर और ऑटोग्राफ लेना चाहते थे।

लगभग एक घंटे के लंबे इंतजार के बाद जब अपनी कार की तरफ बढ़ते हुए क्वेंटिन उनको दिखाई दिए तो वह चिल्लाने लगे ,रनबीर जब चिल्ला रहे थे तब क्वेंटिन उनको नजरंदाज कर कार में बैठ गये थे। जब क्वेंटिन ने कार का दरवाजा खोला तब रनबीर ने उनसे पिक्स लेने की इच्छा जाहिर की। रनबीर की क्वेंटिन संग ऐसी मुलाक़ात को ऐ दिल है मुश्किल की टीम देख रही थी और उन्होंने इसकी विडियो भी रिकॉर्ड कर उनका मजाक भी उड़ाया।


रनबीर ने अपना कूल पक्ष जाहिर करते हुए कहा की उनको ऐसी मुलाकतों से कलाकार के प्रति बुरी भावना नही रखते है क्योकि कलाकार अपनी दुनिया में ही मग्न होते है। इस इंटरव्यू में बेशक रनबीर कटरीना से जुड़े सवालों से बचते नजर आयें हो लेकिन बाकी मुद्दों पर उन्होंने खुलकर और दिल से बात की है। वर्तमान की बात करने तो ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग में व्यस्त है। ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान जैसे सितारों से सजी करण जौहर की यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।