राज सीरिज की अगली फिल्म राज रिबूट का नया चेहरा सुज़न्ना मुखर्जी

Suzanna Mukherjee, Emraan Hashmi

Views:1646

बॉलीवुड में हॉरर फिल्म राज फ्रेंचाइजी को लेकर भट्ट कैंप खुद पर काफी प्राउड फील होता होगा क्योकि राज फिल्म की श्रृंखला नियमित अंतराल पर सिनेमाघरों में पहुंचने के साथ-साथ भीड़ जुटाने और दर्शकों का ध्यान खींचने में भी सफल रही है। राज फिल्म के 3 भाग मूल कलाकारों के साथ रिलीज हो चुके है लेकिन अब राज के चौथे भाग में बदलाव किया जा रहा है। राज 4 में नई महिला चेहरे के रूप में सुज़न्ना मुखर्जी को शामिल किया गया है।



राज 4 फिल्म का टाइटल नाम राज रिबूट रखा गया है और इस फिल्म को महेश भट्ट द्वारा उत्पादित विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित किया जायेंगा। राज रिबूट में फिल्म के नायक इमरान हाशमी करेंगी और उनका साथ इस बार सुज़न्ना करेंगी। राज फिल्म के पहले 2 भाग आत्माओं पर जबकि तीसरा भाग काला जादू से प्रभावित था।


राज फिल्म मुख्य रूप से बॉलीवुड की सेक्स सिंबल रह चुकी हॉरर अभिनेत्री बिपासा बासु की फिल्म मानी जाती है लेकिन इस बार राज रिबूट में उनके स्थान पर सुज़न्ना के आने की खबर है लेकिन असल बात का फिल्म के ट्रेलर रिलीज से चलेगे की बिपासा बासु फिल्म में नही है या फिर उनको रख कर दर्शकों को डराने की नई पहल की जा रही है। आपको बता दे सुज़न्ना पिछले बार बदमाशियां में अभिनय करती नजर आई थी लेकिन अब भट्ट कैंप की बड़ी फिल्म राज में शामिल होना उनके करियर की अच्छी छलांग मानी जा रही है।


राज रिबूट के बारें में रिपोर्ट है की सर्दियों के दौरान यूरोप,अमेरिका और मुंबई में शूट करने वाले थे लेकिन फिल्म में थोड़ी देर हो गयी है इसलिए इस बर्फ के महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है। फिल्म कब रिलीज होगी और इस बार दर्शकों को डराने के लिए राज फिल्म की टीम क्या साजिश कर रही है। इस राज से पर्दा राज रिबूट फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ही चल पायेगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers