गीता-हरभजन की हुई शादी ', लोगों ने दी बधाई (देखें तस्वीरें)

Geeta Basra , Harbhajan Singh

Views:2088

मेंहदी और लेडीज संगीत के भव्य समारोह के दो दिन बाद 29 अक्टूबर को जालंधर में बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा सात जन्मों के लिए भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की हो गयी है। काफी समय से गुपचुप तरीके से लव रिलेशनशिप में रहने वाली गीता और हरभजन की लव स्टोरी में पिछले महीने वह दिन भी आया जब दोनों ने अपने विवाह की घोषणा कर दी थी।



गीता-हरभजन ने शादी की घोषणा के बाद से ही तेजी से यह लव बर्ड्स तैयारियों में जुट गये है और 29 अक्टूबर वीरवर के दिन गीता-हरभजन ने जालंधर गुरुद्वारा में पारंपरिक और सरल तरीके शादी कर ली है। गीता और हरभजन की शादी करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुई है।



35 वर्षीय स्पिनर बॉलर दूल्हें बने बेहद राजसी और सुंदर लग रहे थे। हरभजन ने पगड़ी के साथ सफेद और लाल शेरवानी में पूरी तरह से हैण्डसम पंजाबी मुंडा लग रहे थे तो वही हरभजन के साथ खड़ी यूनाइटेड किंगडम की जन्मी उनकी दुल्हन गीता बसरा लाल लहंगे एथनिक गहने 'नथ', मठ पत्ती' और 'माँग टिक्का और सुंदर लाल सिर दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही थी और उनकी खूबसूरती देख उनके दुल्हे हरभजन ने घुटने पर बैठते हुए शाहरुख़ खान के स्टाइल में एक बार फिर से स्टेज पर अपनी दुल्हन गीता को प्रपोज कर दिया।



क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश के साथ नजर आये तो वही भारतीय क्रिकेट टीम के टर्मिनेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी में कई अन्य क्रिकेटर पहले से ही मौजूद थे।



जालंधर में आयोजित शादी के कार्यक्रम के बाद अब नव दंपति द्वारा रिसेप्शन 1 नवंबर के दिन दिल्ली में किया जायेगा और रिसेप्शन पार्टी में उम्मीद है कि युवराज सिंह,विराट कोहली,सौरव गांगुली और बॉलीवुड से शाहरुख़ खान,प्रियंका चोपड़ा और अमिताभ बच्चन के साथ-साथ भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे।































































































































































और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers