अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने रातों-रात चुपके से अपने बॉयफ्रेंड रयान थाम के साथ रचाई शादी

Views:1556

अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने चुपके से समारोह कर ट्राइलॉजी के मालिक और लंबे समय से रहे अपने प्रेमी रयान थाम के साथ परिणय सूत्र में बंध गई है। मिनिषा लांबा और रयान थाम दोनों 2013 के बाद से ही डेट कर रहे थे और 2 साल के लंबे समय के बाद मिनिषा लांबा ने रयान थाम के साथ वैवाहिक जीवन बिताने का निर्णय लिया है।





30 वर्षीय मिनिषा लांबा जिनको पिछली बार बिग बॉस सीजन 8 में एक प्रतियोगी के रूप में दर्शकों के सामने आई थी उसके बाद अब उनके बारे में खबर आई है जुहू में एक नाइट क्लब में मिनिषा लांबा और रयान ने एक दुसरे के साथ सात फेरे लेते हुए शादी कर ली है।


मिनिषा और रयान की शादी की न्यूज़ अभिनेत्री पूजा बेदी ने ट्विटर पर ट्वीट कर के दी है। पूजा बेदी इस ट्वीट में दुल्हन बनी मिनिषा और दुल्हे बने रयान को शादी की मुबारकबाद दी है और साथ एक क्यूट सी तस्वीर भी साँझा की है।





मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में 2005 में यहां मूवी से कदम रखा था इसके बद उन्होने कई फिल्मों में सहकलाकार की भूमिका अदा की है। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा बात की जाए तो उन्होंने कन्नड़ की एक फिल्म कोंट्रेक्ट और पंजाबी फिल्म डबल दी ट्रबल भी की है। मिनिषा फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर सक्रिय रही है वर्ष 2014 में टीवी की सबसे बड़े शो बिग बॉस में देखा गया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers