शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत प्रेग्नेंट, फ्रेंड मसाबा गुप्ता ने की पुष्टि

Mira Rajput , Shahid Kapoor , Masaba Gupta

Views:836

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के प्रेग्नेंट होने की खबर आपको पहले ही दे थी लेकिन उस समय उनके प्रेगनेंसी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई थी लेकिन शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा के बारें अब साफ़ हो गया है कि यह नया विवाहित जोड़ा अपने जीवन में अपने पहले बच्चे के आने की तैयारी कर रहा है।

जब मीरा लक्मे फैशन वीक 2016 में शामिल हुई तो उस इवेंट में वह पेट को कवर करने की कोशिश में कड़ी मेहनत कर रही थी उनकी इस असुविधाजनक स्थिति से स्पस्ट हो गया था वह प्रेग्नेंट है। इसके अतिरिक्त तस्वीरों में भी उनका बेबी बंप भी साफ़ दिखाई दिया था लेकिन उन्होंने इस विषय पर कोई जानकारी नही दी थी।

शाहिद और मीरा ने अब भी इस खबर पर चुप्पी कायम रखी है लेकिन उनकी डिजाइनर दोस्त मसाबा गुप्ता ने ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि कर दी की मीरा गर्ववती है क्योकि उन्होंने अपने ट्वीट से स्पष्ट कर दिया है कि मीरा गर्भावस्था के आधे रास्ते अर्थात दूसरी तिमाही में है।



मीरा की दोस्त मसाबा मीरा के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए 'दो एम एंड बम #सेहेटूबे लिटिल एम मीरा के करीबी दोस्त की इस अंतिम पुष्टि के बाद से उनके प्रेग्नेंट अटकलों को समाप्त कर यह बिलकुल साफ़ कर दिया कि शाहिद जल्द ही पापा बन जायेंगे। हम तो केवल शाहिद के पापा बनने और मीरा के माँ बनने की ख़ुशी की कल्पना कर सकते है इनके अतिरिक्त परिवार में से निश्चित ही जब पंकज कपूर के घर में किलकारी गूंजेगी तो उनके दादा बनने की ख़ुशी का ठिकाना नही होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers