मुंबई साइबर पुलिस की टीम राधिका आप्टे के न्यूड क्लिप लीक की जाँच करेंगी

Views:1225

राधिका आप्टे के न्यूड क्लिप के लीक हो जाने के बाद मुंबई पुलिस की साइबर अपराध विंग ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी जाँच में जुट गयी है। आपको बता दे राधिका आप्टे ने एक लघु फिल्म में अपने प्राइवेट पार्ट का एक हॉट दृश्य दिया था जो किसी अनजान व्यक्ति ने फिल्म आने से पहले ही मार्किट में लीक कर दिया था जिसका आजकल सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिस कारण लघु फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप काफी नाराज हो गये थे और उन्होंने ऐसे करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कारवाई का मन बना मुंबई पुलिस से संपर्क किया था।


अनुराग कश्यप की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है इस बात की जानकारी पुलिस आयुक्त केएम्एम प्रसन्ना ने दी है। शुरूआती जाँच में साइबर अपराध कर्मियों ने भी पाया है कि राधिका की वीडियो कथित तौर पर सोशल मिडिया पर लीक किया गया है और प्रसन्ना ने भी बताया है कि पुलिस क्लिप लीक मामले को काफी संवेदनशीलता से ले रही है और जल्द ही आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।





पुलिस इस मामले की जांच हर तरह से कर रही है और उनको शक है ये विडियो को सोशल मिडिया में फ़ैलाने वाला दोषी लघु फिल्म का ही सदस्य हो सकता है। इस जाँच के तहत ही साइबर पुलिस विभिन्न वेबसाइटों से सम्पर्क किये हुए है।


अनुराग कश्यप की सच्ची कहानी पर आधारित इस लघु फिल्म में राधिका ने बोल्डनेस की हद तोड़ते हुए काफी अच्छी एक्टिंग की है। जिससे अनुराग काफी खुश थे। इस फिल्म को हॉलीवुड मे और बाद में बॉलीवुड में दृश्य कटिंग के साथ प्रदर्शित किया जाना था।

और पढ़े

राधिका आप्टे के प्राइवेट पार्ट की विडियो लीक

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers