पहलवान आमिर खान की धर्मपत्नी की जगह लेंगी मल्लिका शेरावत

Views: 1771


मल्लिका शेरावत का आमिर खान के साथ काम करने का बॉलीवुड सपना जल्द पूरा हो सकता है। लम्बे अर्शे से एक हिट फिल्म को तरस रही मल्लिका शेरावत को विवादास्पद फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स के बाद आमिर खान के साथ लीड रोल में एक फिल्म मिल चुकी है और अपनी इस खुशी का इजहार मल्लिका ने एक लेख लिख कर किया है। मल्लिका ने अपने इस लेख में दंगल फिल्म का प्रमुख पार्ट होने पर उन्हें काफी प्रसन्नता जताई है और उन्होंने कहा की क्षेत्रीय भाषा हरियाणवी बोल कर उनका दिल गदगद हो गया है।



बॉलीवुड में हॉट और बोल्ड नायिका का दर्जा प्राप्त कर चुकी मल्लिका ने हाल ही में दंगल के लिए एक ऑडिशन दिया है। हमेशा सेक्सी लगने वाली मल्लिका इस ऑडिशन में सीधी सादी और साधारण लुक वाली लड़की की तरह सलवार-कमीज और बिना मेकअप के आई थी। मल्लिका शेरावत को जब डायलॉग बोलने के लिए दिए गये तो उन्होंने रोल की मांग को समझते हुए सभी डायलॉग अपनी होमटाउन भाषा हरियाणवी में बोले जिसे देखकर फिल्म यूनिट के सभी सदस्य दंग रह गये।





आपको बता दे आमिर खान दंगल में पहलवान महावीर फोगट बने है और मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट इस रोल को परदे पर उतारने के लिए काफी मेहनत कर रहे है। आमिर पहलवान जैसा नजर आने के लिए 22 किलो तक वजन बढ़ा चुके है और वह पहलवानी दांव के साथ-साथ हरियाणवी भाषा पर भी काफी मेहनत कर रहे है।


दंगल निर्देशक नितेश तिवारी की तलाश बेशक आमिर खान की बीवी की खोज मल्लिका शेरावत पर आकर खत्म हो चुकी हो पर उन्हें अभी तक आमिर की गीता, बबीता और संगीता के रूप में तीन बेटियां 21 हजार लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद भी नही मिली है। निर्देशक नितेश तिवारी ने मल्लिका शेरावत का ऑडिशन बेटियों के रूप में भी लिया था पर मल्लिका आमिर खान की बीवी वाला रोल हाथ से गंवाना नही चाहती थी।