नमस्ते इंग्लैंड में अर्जुन कपूर प्लेइंग अक्षय कुमार रोल

Arjun Kapoor , Akshay Kumar

Views:307

नमस्ते इंग्लैंड को लेकर पिछले काफी समय से गॉसिप चल रही है कि फिल्म में अक्षय कुमार ने काम करने से मना कर दिया गया है। ताजा मिली रिपोर्ट के अनुसार इस गॉसिप के सच होने पर मोहर लगते हुए पता चल रहा है कि इस फिल्म में अक्षय को रिप्लेस कर अर्जुन कपूर लीड रोल निभा सकते है।



2007 के में आई नमस्ते लंदन के इस सिक्वेल को लेकर विपुल शाह पहले ही संकट में थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब अर्जुन कपूर अक्षय की जगह लेंगे तो उनकी अभिनेत्री भी भिन्न हो सकती है। एक बार अफवाह आई थी की इस मूवी में सोनाक्षी सिन्हा है उसके बाद अब लीड एक्ट्रेस ले रूप में परिणीति चोपड़ा का नाम तेजी से उभर रहा है।


अगर नमस्ते इंग्लैंड की स्टार कास्ट को लेकर गॉसिप सच साबित होती है तो एक बार फिर से स्क्रीन पर अर्जुन कपूर और परिणीति अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री का जादू जरुर चलाएंगे। अक्षय वर्तमान में रजनीकांत के साथ 2.0 की शूटिंग पूरी कर रहे है लेकिन बी-टाउन से यह पता चला है कि पिछले काफी समय से अक्षय विपुल की फिल्म में देरी कर रहे थे इसलिए हो सकता है विपुल ने अक्षय को छोड़ दिया हो लेकिन अक्षय और विपुल दोनों में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि या आलोचना नही की है।


विपुल शाह और अक्षय कुमार की जोड़ी ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। आंखें (2002), वक्ता (2005), एक्शन रीप्ले (2010), सिंह इज किंग (2008), हॉलिडे (2014) जैसी कई फिल्में की है। कमर्शियल के साथ-साथ दोनों अच्छे दोस्त भी है इसलिए अपनी मजबूत बॉन्डिंग की वजह से क्या पता अक्षय को परियोजना के साथ जोड़ सकें।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers