सोनाक्षी सिन्हा अपने फेवरेट एक्टर अक्षय कुमार के साथ इंग्लैंड में रोमांस करेंगी

Views:2351

खिलाडी अक्षय कुमार के साथ पांच फिल्मों में अदाकारी करने वाली सोनाक्षी सिन्हा को एक बार फिर से अक्षय के साथ जोड़ी बनाने के लिए सम्पर्क किया गया है। हिट फिल्म नमस्ते लंदन में अक्षय और कैटरीना कैफ की जोड़ी को निर्देशन करने वाले विपुल शाह अब अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा को लेना चाहते है।



बॉलीवुड न्यूज़ स्त्रोत के अनुसार सोनाक्षी और अक्षय ने एक साथ फिल्म साइन करना कुछ दिन के लिए बंद कर दिया था और इस ब्रेक में सोनाक्षी ने शाहिद कपूर, अजय देवगन और अर्जुन कपूर से जोड़ी बनाकर फ़िल्में साइन की थी लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि यह जोड़ी एक बार फिर से साथ में फिल्म साइन कर परदे पर नजर आ सकती है।





विपुल की नमस्ते इंग्लैंड में अक्षय और सोना की जोड़ी इंग्लैंड के सेट पर एक साथ रोमांस करते नजर आ सकती है और नमस्ते इंग्लैंड के बारे में विपुल का कहना है कि उनकी यह फिल्म नमस्ते लंदन फिल्म की सीक्वल नही होगी उनकी इस फिल्म की कहानी बिलकुल अलग होगी।



विपुल की नमस्ते इंग्लैंड फिल्म की कहानी एक रोमांटिक स्टोरी होगी जिसे विपुल नाथन टीम,रितेश शाह,सुरेश नायर की मदद से लिख रहे है। वैसे आपको बता दें नमस्ते इंग्लैंड फिल्म की अभिनेत्री के रेस में सोनाक्षी के साथ-साथ कंगना रनोट भी है। बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले सूत्र बताते हैं कि महिला केंद्रित फिल्मों ध्यान केन्द्रित रखने वाली कंगना ने फिल्म हस्ताक्षर के लिए छह करोड़ रुपये से अधिक की मांग की है और इसके अतिरिक्त अगर फिल्म में उनकी केन्द्रीय भूमिका नही हुई तो वह रकम भुगतान के बाद भी फिल्म से इंकार कर सकती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers