नर्गिस फखरी को यश चोपड़ा के बंगले में भाभी कह कर बुलाया गया

Nargis Fakhri , Uday Chopra

Views:13

नर्गिस फखरी में लेटेस्ट मिल रही गॉसिप के अनुसार जब उन्होंने यश चोपड़ा के बगले में एंट्री की तो उनको भाभी कहकर बुलाया गया है। हमें यकीन है नर्गिस फखरी का चेहरा लाल हो गया होगा और उनके हार्ट बीट काफी तेज हो गयी होगी जब उन्होंने उदय चोपड़ा और पामेला आंटी बंगले में साथ नही रह रहे है।



वैसे उम्मीद है कि इन दिनों नर्गिस पत्रकारों का सामना ना करें क्योकि वह मीडिया के सवालों पर इंकार करना उनके लिए आसान नही होगा। नर्गिस-उदय की लव स्टोरी काफी पहले से चल रही थी लेकिन ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से लगता है ट्रैक पर वापिस आ गयी है।


अब नर्गिस का न्यू पता एनएस रोड नं 12 यश चोपड़ा बंगला, जुहू स्कीम है और मंगलवार की दोपहर कुछ फैशन डिजाइनर बंगले में बहुत सारे नए कपड़े के साथ देख गए जाहिरा तौर वह सभी फाखरी के लिए थे और अब उम्मीद की जा रही है कि यह कपल बहुत जल्द ही कुछ नई घोषणा कर सकता है।



नर्गिस को यश चोपड़ा के बंगले का पूरा स्टाफ भाभी कहकर संबोधित कर रहा था। जी हां गॉसिप पर यकीन करें तो आपने सही सुना है यश चोपड़ा के बंगले में उनको सभी भाभी उपनाम से ही संबोधित करते है। वैसे तो फाखरी एक अमेरिकी लड़की है और भाभी शब्द का पूर्ण ज्ञान शायद ही उनको हो इसलिए ऐसा लगता है कि देखभालकर्ताओं को पामेला आंटी और उदय द्वारा यह निर्देश दिए हो सकते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers