फ़िल्मी भूमिका के लिये सेक्सी कमर को मोटी नही करेंगी नर्गिस फाखरी

Views: 1295


आज लगभग हर बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री फिल्म की कहानी और अपने रोल के अनुसार बॉडी शेप में परिवर्तन करने के लिए हमेशा तैयार रहते है। बॉलीवुड मेल और फीमेल सितारों दोनों ही रोल में जान डालने के लिए शरीर के आकार में किसी भी तरह का परिवर्तन हो फौरन अपनी रजामंदी दे देते है लेकिन हाल ही में नरगिस फाखरी ने भूमिका की मांग को नजरंदाज करते हुए शारीरक वजन बढ़ाने से साफ़ इंकार कर दिया है।


36 वर्षीय रॉकस्टार गर्ल नरगिस ने बेबाकी से बॉडी शेप पर विचार रखते हुए कहा कि वजन कम और ज्यादा करना मेल कलाकारों के लिए सामान्य रहता है लेकिन अभिनेत्रियों के लिए यह सब ठीक नही है। नरगिस ने अपनी राय रखते हुए यह भी साफ़ कर दिया है कि वह किसी फिल्म की भूमिका के लिए अपनी हॉट कमर पर चर्बी नही आने देंगी अर्थात अपना वजन नही बढ़ाएंगी क्योकि उन्हें फिट रहना अधिक पसंद है।



सेक्स सिंबल नर्गिस ने ये सभी बातें राजधानी में रीबॉक के नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर मिडिया से बातचीत के दौरान शेयर की है। मै तेरा हीरों की बोल्ड अभिनेत्री नरगिस तत्काल समय में अजहर फिल्म की शूटिंग कर रही है। नरगिस पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनने वाली इस बायोपिक फिल्म में अजहरुद्दीन की दूसरी पत्नी व पूर्व अभिनेत्री संगीता बिजलानी का रोल अदा कर रही है उनके पति की भूमिका में इमरान हाशमी और पहली का किरदार प्राची देशाई निभा रही है। अजहर फिल्म में गौतम गुलाटी और मनजोत सिंह भी अहम किरदार में है।