नर्गिस फ़ख़री ने नीरज वोरा की हेरा फेरी 3 साइन की

Nargis Fakhri

Views:1472

नर्गिस फ़ख़री के लिए डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म मैं तेरा हीरो के बाद से पड़ा फिल्मों का अकाल अब हेरा फेरी 3 दूर हो गया है।


नर्गिस फ़ख़री ने हाल ही में मुख्य अभिनेत्री के रूप में हेरा फेरी 3 फिल्म साइन की है। नीरज वोरा की हेरा फेरी 3 में नर्गिस फिर से जॉन अब्राहम के साथ इश्क लड़ाती दिखेंगी। हेरा फेरी 3 सफल कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी का तीसरा पार्ट है इसमे इन दोनों के अलावा अभिषेक बच्चन भी है और नीरज वोरा अभी तक उनकी हिरोइन की तलाश कर रहे है।


नर्गिस फ़ख़री के करियर पर अगर गौर करें रॉकस्टार से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली नर्गिस के लिए शुरू से बॉलीवुड फिल्मों और तारीफों का आभाव रहा है। नर्गिस ने 2011 में रणबीर कपूर की लवर गर्ल के रूप में अपनी पारी की शुरूआत की थी लेकिन इस फिल्म के सहअभिनेत्री अदिति राव हयाद्री को लोगो के अधिक सराहना मिली उसके बाद 2013 में जॉन अब्राहम के साथ मद्रास कैफे में नजर आई पर इस फिल्म में भी उनका रोल काफी छोटा था। इस फिल्म में नर्गिस को सिर्फ जॉन अब्राहम के साथ इश्क करने के एक दो सीन ही मिले।




 
2013 के बाद नर्गिस को मैं तेरा हीरो मिली जिससे उनको काफी उम्मीद थी पर यहाँ भी बाजी उनकी सहअभिनेत्री इलियाना डी'क्रूज़ ने मार ली। वैसे इस फिल्म के अलावा 2013 में वह सलमान खान के साथ आइटम नंबर करते हुए किक में दिखी थी पर सलमान के सामने होने की वजह से नर्गिस को इस आइटम गीत के लिए भी प्रशंसा नही मिली।


अब नर्गिस फ़ख़री को एक बार फिर से हेरा फेरी 3 से काफी उम्मीदें है। ये फिल्म उनकी बॉलीवुड कैरियर जीवन में एक टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है लेकिन यहाँ अभी एक सबसे बड़ी समस्या नर्गिस के लिए ये है कि कही अभिषेक की मुख्य अभिनेत्री के रूप में डायरेक्टर श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट या प्रियंका जैसा बड़ा नाम न शामिल कर लें।
 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers