टाइगर-जैकलिन की फिल्म फ्लाइंग जट्ट के खलनायक नाथन जोन्स होंगे

Tiger Shroff , Jacqueline Fernandez

Views:1313

सुपर हीरो वाली फिल्म द फ्लाइंग जट्ट फिल्म से जुडी जानकारियां अब बाहर आने लगी है। एक रिपोर्ट के अनुसार बालाजी मोशन पिक्चर्स की मदद से निर्देशित कर रहे रेमो डिसूजा की फिल्म फ्लाइंग जट्ट के खलनायक के नाम का खुलासा हो चूका है। खबर है कि रेमो डिसूजा ने टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडीज द्वारा अभिनीत इस फिल्म के लिए अंतरराष्ट्रीय एक्शन स्टार नाथन जोंस के नाम पर मोहर लगा कर इसकी घोषणा भी कर दी है।



7 फुट के नाथन जोन्स हैवीवेट कुश्ती के चैंपियन है और वो द फ्लाइंग जट्ट फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आते है। इस इंटरनेशनल स्टार के स्वागत और आराम सुनिश्चित करने में टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है इसलिए उनके लक्जरी लाइफ का ख्याल करते हुए विशेष व्यवस्था की गयी है। उनके लिए बेड, कारों और कमरे में काफी अहम बदलाव किए जा रहे है।





नाथन जोन्स को मुंबई में एक पांच सितारा होटल में ठहराया जाएगा और उनके लिए होटल में सुपर शानदार सुइट का इंतिजाम किया गया है। सामान्य बेड 6 फुट लंबे होते हैं लेकिन उनके लिए होटल में 8 फुट के बेड को तैयार किया गया है। इसके अलावा नाथन की यात्रा के लिए कारों और प्रीमियम एसयूवी को सीटों को भी संशोधित किया गया है।



हॉलीवुड नाथन से मुलाक़ात और उनकी आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने के लिए हॉलीवुड स्टार के  एजेंट और बालाजी टीम मिल कर काम कर रही है। उधर फिल्म के डायरेक्टर रेमो भी नाथन के फिल्म से जुड़ने की खबरों को लेकर काफी उत्साहित है। रेमो ने नाथन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस अंतरराष्ट्रीय पहलवान बॉडी अद्वितीय है जो सुपर खलनायक के किरदार को रोमांचक बना देगा।



रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली फ्लाइंग जट्ट में काम करने वाले बॉलीवुड सितारें टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडीज को प्रशिक्षण दिया जाएगा और उसके बाद ही फिल्म की शूटिंग की जायेंगी क्योकि टाइगर श्रॉफ को इस नाथन से फाइट करनी पड़ेंगी।



आपको बता दे बॉलीवुड पंडित और खुद रेमो डिसूजा का मनाना है कि फ्लाइंग जट्ट हॉलीवुड सुपर फिल्म के स्तर होगी और यह फिल्म हिंदी सिनेमा स्तर को हॉलीवुड के काफी करीब ले जायेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers