अमिताभ बच्चन कंगना संजय लीला भंसाली और बाहुबली फिल्म ने जीते नेशनल आवर्ड 2016

Amitabh Bachchan , Kangana Ranaut , Sanjay Leela Bhansali

Views:881

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने एक बार फिर इस साल के प्रतिष्ठित राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर और उसे जीत कर बी-टाउन को काफी गौरवान्वित किया है। अमिताभ बच्चन और कंगना राणावत का नाम सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में चुना गया है और इस बड़ी जीत पर उनके फैंस के साथ-साथ पुरे सिने जगत को उन पर गर्व है।



सीनियर बच्चन को पिकू में उनके सराहनीय प्रदर्शन के लिए यह नेशनल अवार्ड दिया गया है तो वही कंगना को तनु वेड्स मनु रीटर्न फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए यह अवार्ड दिया गया है। बॉक्स ऑफिस पर गजब रूप से सफलता हासिल करने वाली इस फिल्म में एक्टिंग निश्चित रूप से प्रशंसा की हकदार है। तीसरी बार राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने वाली कंगना का बॉलीवुड सफर में उल्लेखनीय योगदान हो गया है।

रंगून फिल्म की अभिनेत्री हिमाचल प्रदेश में एक छोटे से शहर से आई है और अपनी प्रतिभा और समर्पण से ही बॉलीवुड में उन्होंने यह अद्भुत नक्शा खींचा है। आपको बता दे इससे पहले कंगना को मधुर भंडारकर की फैशन में अपनी शक्तिशाली परफॉरमेंस के लिए राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया गया था उसके बाद साल 2014 में क्वीन फिल्म में उनके रोल की तारीफ़ बी-टाउन की अभिनेत्रीयों के साथ-साथ आलोचकों से भी तारीफ़ भी प्राप्त की थी। क्वीन फिल्म में उनको अपने रोल के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता जिसके बाद से ही वह सातवें आसमान पर है।


कंगना और अमिताभ के अतिरिक्त शेष श्रेणियों में संजय लीला भंसाली को बाजीराव मस्तानी के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए रास्ट्रीय अवार्ड गया है इस फिल्म में दीपिका पादुकोण,रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया था। एस एस राजमौली की सर्वश्रेष्ठ फिल्म श्रेणी के तहत अपनी फिल्म बाहुबली के लिए सम्मानित किया गया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers