नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी शारीरिक जरूरतों को 'निहारिका सिंह से पूरा किया

Niharika Singh, Nawazuddin Siddiqui

Views:152

नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी बुक में अपनी सेक्स लाइफ को लेकर जो खुलासा किया है वह सुबह से इन्टरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने को एक्टर्स के साथ अपने रिश्ते के बारें में खुलासा करते हुए बताया है कि निहारिका सिंह के साथ उनके फ़िल्मी और निजी केमिस्ट्री काफी अच्छी थी।



नवाजुद्दीन के अनुसार मिस लवली में उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री निहारिका के साथ शारीरिक संबंध थे। नवाज ने निहारिका के साथ अपने रिश्ते के बारें में आश्चर्यजनक खुलासा करते हुए बताया है कि निहारिका उनको दिन में कई कई बार कॉल करती थी और कई बार फोन पर ऐसी बातें हो जाती थी जिससे वह परेशान भी हो जाते थे।



नवाज ने अपनी बायोग्राफी बुक में एक्ट्रेस को एक बुद्धिमान लड़की बताया है क्योकि वह उनके स्ट्रगल को अच्छी तरह से समझती थी। नवाज की माने तो एक्ट्रेस दिन में जब बार बार कॉल करके उनके शेड्यूल के बारें में पूछती तो वह खीज जाते थे। उनके अनुसार मिस लवली निहारिका उनसे प्रेमियों वाली प्यार की बातें सुनना चाहती थी लेकिन नवाज उस मौके पर पूरी तरह स्वार्थी थे क्योकि उनका सारा फोकस काम पर था।



नवाज के इस स्वार्थी और कमीने स्वभाव का अहसास धीरे धीरे हो गया था और इसके बाद जब वह निहारिका से मिलने उसके रूम पर गए थे और निहारिका के साथ इंटिमेट होने का प्रयास कर रहे थे तब रॉब पहने हुए एक्ट्रेस ने उनको खुद से दूर धकेलते हुए साफ़ साफ़ कह दिया था कि वह अब उनसे नही मिलेंगी क्योकि वह इस स्टार को बर्दाश्त करते करते थक चुकी थी।



नवाज और निहारिका के रिश्ते के खत्म होने से पहले अभिनेता ने रो कर उनसे माफ़ी मांगी और सुधरने का वादा भी दिया था लेकिन निहारिका मूड बना चुकी थी और इस तरह दोनों का ब्रेकअप हो गया।



आपको बता दे दोनों का ब्रेकअप होने से पहले जब नवाज ने एक बार अपने घर अपने हाथ से बना मटन खाने के लिए आमंत्रित किया था जिसके बाद बेहद खूबसूरत अंदाज में निहारिका उनके घर पहुंची और उनके हाथ से बना मटन प्लेट से साफ़ कर दिया और नवाज को अपने घर मटन खाने के लिए बुलाया।

निहारिका के बुलाएं पर जब नवाज उनके घर पहुंचे तो एक्ट्रेस ने सॉफ्ट फॉक्स फर पहन कर उनका स्वागत किया। घर को मोमबत्तियों की रोशनी से सजा देखकर हैरान थे लेकिन उनके होश बोल्ड एंड ब्यूटीफुल निहारिका को देख कर गुम हो गये थे उन्होंने बिना वक्त गवांये निहारिका को अपनी बाहों में लिया और प्यार करने के लिए बेडरूम में ले गए दोनों ने बिस्तर पर एक दूसरे को खूब प्यार किया।



निहारिका के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए न्यूजर्सी की सुजैन के साथ भी उनका चक्कर था और इस वजह से निहारिका काफी अपसेट भी और उन्होंने दोनों के बीच मेल और फ़ोन बातचीत भी बंद करा दी थी लेकिन डेढ़ साल बाद निहारका का रिश्ता भी नवाज के साथ खत्म हो गया।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers