एक्ट्रेस नेहा महाजन सेक्स स्कैंडल हुआ चर्चित

Neha Mahajan

Views:2627

राधिका आप्टे के बाद मराठी अभिनेत्री नेहा महाजन अपने वायरल एमएमएस के लिए सुर्खियों में है। नेहा महाजन से पहले अभिनेत्री राधिका आप्टे की न्यूड तस्वीरें वायरल हो गयी थी जिसका उन्होंने नकली करार दे कर काफी तेजी से खंडन किया था लेकिन नेहा महाजन ने अपने न्यूड एमएमएस को देखा और उसे असली करार देते हुए एक हंगमा खड़ा कर दिया है।



नेहा से जब इस हॉट न्यूड सीन के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए कबूल किया की इस फिल्म के सभी हॉट दृश्य उनके है और उन्होंने यह सभी सीन्स अपने माता-पिता की सलाह और रजामंदी से दिए है इसलिए उन्होंने ऐसे बोल्ड दृश्यों पर किसी किस्म की कोई आपत्ति नही है।

नेहा ने यह न्यूड सीन मलयालम फिल्म में दिया था। दरअसल जो विडियो वायरल हुई है उसमें नेहा महाजन एक आदमी के साथ बिस्तर में नग्न नजर आ रही है इसके बाद में वह शॉवर में टॉपलेस देखी जा सकती है। नेहा के यह सभी हॉट दृश्य 2015 में आई मलयालम फिल्म छायम पोस्सिया विदु के सीन है। संतोष बाबुसेनन और सतीश बाबुसेनन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को बैन कर दिया गया था।

फिल्म बैन होने के बाद इसके कुछ हॉट दृश्य यूट्यूब पर लीक हो गए है जिसके बारें में कहा जा रहा है की फिल्म के निर्माताओं ने बैन होने के बाद कुछ प्रचार हासिल करने के लिए इसे सोशल विडियो साइट पर पोस्ट कर दिया है शायद यही कारण है की यह क्लिप तेजी से वायरल हो गया। बेशक सेक्सी सामग्री की वजह सेंसर बोर्ड की तरफ से इस फिल्म को बैन कर दिया गया है लेकिन जाहिर सी बात है दर्शकों तक इस फिल्म के नाम तक पहुँचाने के लिए जो तरीका चुना गया है वह आजकल बॉलीवुड से साउथ तक काफी चलन में है इससे पहले उड़ता पंजाब फिल्म को जब बैन किया गया था तो वह पूरी फिल्म ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers