रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ और पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण पडोसी बनी

Ranbir Kapoor , Katrina Kaif ,  Deepika Padukone

Views:1311

बॉलीवुड जगत में कुछ दिनों पहलें दिल्ली में एक प्यारा और अजीब सयोंग घटा जो बॉलीवुड फैनस और जानकारों के गले नही उतर रहा है क्योकि इस सयोंग में बॉलीवुड के सबसे हॉट और यंग हीरो रणबीर कपूर की मौजदिगी में उनकी तत्काल गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को दिल्ली के एक होटल में पडोसी की तरह रहना पड़ा।


बॉलीवुड के सबसे अधिक चर्चा में रहने वाले प्रेम के हीरो रणबीर कपूर और कटरीना कैफ काफी समय से बीजी रहने की वजह से एक दुसरे को वक़्त नही दे पा रहे थे इसलिए कटरीना कैफ  ने अपनी फिल्म फितूर की शूटिंग समाप्त होने के बाद एक निजी यात्रा कर रणबीर से मिलने दिल्ली पहुच गयी और उसी होटल और उसी फ्लोर में रुकने का फैसला किया जिस पर रणबीर कपूर थे जिस कारण उन्हें दीपिका के साथ वाले रूम में ठहरना पड़ा। सूत्रों पर यकीन करें रील और रियललाइफ कॉम्पिटिटर महिलाओं को पडोसी बन के रहने में कोई परेशानी नही हुई और तो ओर दोनों ने तमाशा फिल्म के मेंबर्स द्वारा होटल में रखी एक पार्टी का हिस्सा भी बनी और इस दौरान रणबीर कपूर ने भी अपना कीमती समय अपने प्यार कटरीना कैफ के साथ कटरीना के रूम में व्यय किया।






आप को बता दे इन दोनों अभिनेत्रियां में प्रेम त्रिकोण की वजह से ही कभी दोस्ती नही हुई इसके बावजूद दीपिका ने कटरीना को ट्विटर के जरिए जन्मदिन की शुभकामना देने के साथ-साथ उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ भी की थी ये पहला मौका है जब कटरीना को दीपिका के सामने रहने में उन्हें कोई परेशानी नही हुई है।


वही के अन्य सूत्र की माने तो दीपिका और रणबीर के लगातार बढती नजदीकियों की खबरों से परेशान होकर कटरीना ने ये कदम उठाया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers