नील नितिन मुकेश अमेरिकन टीवी सीरिज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' मे होंगे शामिल

Neil Nitin Mukesh

Views:1175

प्रेम रतन धन पायो फिल्म बेशक अभी रिलीज नही हुई है लेकिन सूरज बड़जात्या कैंप से जुड़ने और सलमान के साथ काम करने का लाभ सह कलाकार नील नितिन मुकेश को मिलने लग गया है नील नितिन मुकेश के बारे में मिल रही ताजा रिपोर्ट के अनुसार एमी अवार्ड जीत चुके अमेरिकन टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में रॉयल रोल निभाने का ऑफर दिया गया है।


हॉलीवुड से मिल रहे ऑफर से उत्साहित होकर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अभिनय करने की पुष्टि खुद नील नितिन मुकेश ने की है। आपको बता दें हॉलीवुड टीवी सीरिज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्शन दृश्य उच्च प्रोफ़ाइल के हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर ग्रेग पॉवेल डायरेक्ट कर रहे है। ग्रेग पॉवेल हॉलीवुड में फास्ट एंड द फ्यूरियस 6 और हैरी पॉटर: पॉवेल, एवेंजर्स ऐज ऑफ़ अल्ट्रोन के एक्शन सीन बनाएं है।





नील नितिन मुकेश ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अपने किरदार का खुलासा करते हुए बताया है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में उनका रोल काफी महत्वपूर्ण होगा लेकिन फ़िलहाल सीरिज से जुडी कुछ बातचीत 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की निर्माण टीम के साथ चल रही है जिसे इस महीने के अंत तक पूर्ण कर लिया जाएगा। 'गेम ऑफ थ्रोन्स' प्रोडक्शन के प्रतिनिधि उनकी भूमिका पर चर्चा करने जल्द ही मुंबई आएँगी और बाकी की सभी बातें मुंबई मुलाक़ात में ही तय कर ली जायेंगी।


अगर आप यह सोच रहें कि इतने बड़े स्टंट डायरेक्टर ग्रेग पॉवेल को नील नितिन मुकेश का पता कैसे चला तो दिमाग पर अधिक जोर डालने की आवश्यकता नही है क्योकि पॉवेल साथ सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म प्रेम रतन धन पायों के अंतिम एक्शन सीन के स्टंट निर्देशक पॉवेल है। प्रेम रत्न धन पायो में सलमान खान के छोटे भाई की भूमिका निभा रहे नील नितिन मुकेश को फिल्म आखिर के दो एक्शन दृश्यों के लिए लगभग एक महीने तक तलवारबाजी के स्टंट गुण का प्रशिक्षण पॉवेल के मार्गदर्शन में ही दिया गया है।





पॉवेल को नील नितिन मुकेश के अभ्यास से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने नील नितिन मुकेश को अमेरिकन सीरीज गेम्स ऑफ थ्रॉन्स में रोल ऑफर की हिमायत कर दी है आपको बता दे गेम्स ऑफ थ्रॉन्स में ग्रेग पॉवेल स्टंट डायरेक्टर है और उन्होंने नील नितिन मुकेश की तारीफ की है तो निश्चित ही उन्हने इस सीरिज में रोल मिल जाएगा।


'गेम ऑफ थ्रोन्स' टीवी शो अपने एक्शन,सेक्स और न्यूड दृश्यों को लेकर अधिक चर्चा में रहता है जब इस बात को लेकर नील नितिन मुकेश से बात की गयी तो उन्होंने साफ़ कर दिया कि एक बार वह जेल फिल्म में न्यूड हो चुके है और अब दुबारा से कहानी को देखते हुए न्यूड होना और सेक्स दृश्य देना उनके लिए कोई बड़ी बात नही है।


प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी टेलीविजन शो क्वांटिको में एलेक्स के रोल बहुत अधिक पसंद की जा रही है और अब अगर नील नितिन मुकेश 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अपने किरदार से लोगो को प्रभावित करते है तो निश्चित ही भारतीय कलाकारों की मांग जल्द ही अमेरिका में बढ़ जायेगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers