नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी शादी करके बने मिस्टर और मिसेज

Neil Nitin Mukesh , Rukmini Sahay

Views:438

नील और रुक्मिणी की उदयपुर के जादुईआसमान के नीचे शादी सम्पन्न हो गयी है। लगभग एक सप्ताह तक उत्सव के बाद नील नितिन मुकेश ने अपनी गर्लफ्रेंड रुक्मिणी के साथ कल रात शादी कर ली है। बॉलीवुड की इस बड़ी शादी को #नीलरुक्मिणीसेआईडू हैशटैग दिया गया है जो सप्ताह भर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। नील और रुक्मिणी की शादी ट्रेंड करें भी क्यों नही? आखिर दोनों की शादी समारोह काफी शाही और भव्य थे।



कल रात जोड़े एक परंपरागत स्टाइल में शादी के बंधन में बंधे। हेमशा की तरह यह जोड़ा शादी के पहनावे में काफी खूबसूरत लग रहा था। दुल्हन ने चमकदार लाल लहंगा पहना था और दुल्हे ने मैरून और बेज एन्सेम्बल पहनावे को शादी के लिए चुना था। नील-रुक्मिणी के शाही शादी से पहले कॉकटेल पार्टी से लेकर मेहँदी और अंगूठी की रस्म में उदयपुर के रैडिसन ब्लू को रंगीन रूप से सजा दिया गया था और इन सभी समारोहों में परिवार पूरे सप्ताह जश्न मनाने के मूड में था।



अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर और दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा ने संगीत समारोह में मेहमानों को अपने प्रदर्शन से मंत्र मुग्ध कर दिया था। ऋषि कपूर ने अपनी प्रसिद्ध फिल्म बॉबी के गीत मै शायर तो नही गाया तो वही पामेला चोपड़ा ने दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे के टाइटल गीत तुझे देखा तो ये जान सनम गाया था।



लगभग 500 परिवारिक मेहमानों के सामने सात फेरे लेने वाले नील और रुक्मिणी जेडब्ल्यू मैरियट में 17 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा इसमें अधिक संख्या में मेहमान शामिल होंगे वैसे उम्मीद है इस शादी में पूर्ण बॉलीवुड उपस्थित होगा। नील और रुक्मिणी को localaddress.in टीम की तरफ से हार्दिक बधाई हो।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers