मुन्ना माइकल एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने मजबूरी में छोड़ा फ्लैट

Nidhhi Agerwal

Views:309

टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म 'मुन्ना माइकल' की सिजलिंग न्यूकमर निधि अग्रवाल बेघर हो गयी है और मुम्बई शहर में रहने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बेंगलुरु गर्ल निधि को मजबूरी में बांद्रा वाला फ्लैट छोड़ना पड़ा है जिसमें वह अभी तक रह रही थी। आपको बता दे बांद्रा की जिस फ्लैट में वह अभी तक रह रही थी वह उनके कॉलेज फ्रेंड का था और उनकी कॉलेज फ्रेंड ने यह रूम उनके साथ शेयर किया था।



हाउसिंग सोसायटी बोर्ड के अधिकारी ने उनके पड़ोसियों की शिकयात के बाद ही सोसायटी से बाहर जाने को कहा है। निधि अग्रवाल जो सिंगल है उनके बीच में रहने से सोसायटी के लोग खुद को असहज महसूस कर रहे थे। निधि ने मिडिया को जानकारी दी है कि वह अकेली है और एक एक्ट्रेस है इसलिए उनको घर देने से इंकार कर दिया गया है। इस युवा एक्ट्रेस के अनुसार उनके जीवन की यह सबसे बड़ी मुश्किल है जिसका वह वर्तमान में सामना कर रही है।

आपको बता दे लगभग छह महीने से ले वह अपने दोस्त के साथ अपने दोस्त के साथ रह रही थी लेकिन अब एक नई जगह की तलाश करना उनको एक असंभव सा काम लग रहा है। आवास समिति उनके सिंगल होने पर आपत्ति जताई है।



आपको बता दे अपने फिल्म मुन्ना माइकल 'पूजा' का किरदार निभा रहा है और टाइगर के साथ उनकी मुलाकात एक डांस प्रतियोगिता में होती है। टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की मुन्ना माइकल 21 जुलाई को रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers