शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नही,केवल आशीर्वाद देने का अनुरोध किया

Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:1812

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की शादी का कार्ड अब मिडिया में लीक हो चूका है और हुए लीक मैरिज कार्ड के अनुसार शाहिद दिल्ली स्थित अपनी मंगेतर मीरा राजपूत के साथ 7 जुलाई को गुड़गांव में शादी कर रहे है।


34 वर्षीय अभिनेता शाहिद ने 21 वर्षीय मीरा के साथ इस साल के शुरू में सगाई की थी उसके बाद ही उनके विवाह से जुडी खबरों की अफवाहें तेजी से शुरू हो गई थी। सबसे पहले शादी के स्थल के बारे में काफी अफवाहे उडी लेकिन अंत में शादी के इस कार्ड ने सभी अफवाहों को अब बंद कर दिया है।





शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी गुड़गांव में एक पांच सितारा होटल में बड़ी ही सादगी के साथ आयोजित किया जाएगा और इसमे शाहिद की मां नीलिमा अज़ीम,पिता पंकज कपूर और उनकी पत्नी सुप्रिया के साथ मीरा के माता-पिता बेला और विक्रमादित्य राजपूत के साथ परिवार के अन्य सदस्य के अलावा दोनों परिवार से जुड़े खास मित्रों को शामिल किया जायेगा।





दूल्हा बनने जा रहे शाहिद कपूर के परिवार वाले और दुल्हन बनने जा रही मीरा राजपूत के घरवालों ने विवाह में आमंत्रितों सभी लोगो को सिर्फ उनके आशीर्वाद देने का आग्रह कर मेहमानों को कोई उपहार नहीं लाने का अनुरोध किया है।


रिपोर्टों के अनुसार शाहिद और मीरा की फैमिली राधा स्वामी सत्संग ब्यास के बहुत बड़े अनुयायी है और वह सादगी के विचारों को अधिक प्राथमिकता देते है और दोनों परिवारों के अलावा इस सोलमेट कपल का मिलन भी धार्मिक समूह में ही हुआ था।





गुड़गांव में हो रही शाहिद की शादी के मेहमान लिस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है पर यह बात पूर्ण तय है कि शाहिद और मीरा की शादी जितनी सादगी से होगी उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन उतना ही भव्य होगा। शाहिद की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में उत्कृष्ट रूप में होने की उम्मीद है और इसमे बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ अन्य भारत के जाने-माने चेहरे भी शामिल होंगे।

और पढ़े :-
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी का कार्ड मीडिया में लीक

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers