कोई भी निर्माता बॉलीवुड के तीनों खानों को एक बॉलीवुड फ्रेम में नही जड सकता

Salman Khan , Shahrukh Khan , Aamir Khan

Views:1210

सलमान खान,आमिर खान और शाहरुख खान कुछ महीनों पहले एक साथ जनता की अदालत के एक टीवी एपिसोड में एक साथ नजर आये थे। इस टीवी एपिसोड में इन खान स्टार्स के एक साथ आने के बाद से ही खबर उठने लगी थी कि ये तीनों खान जल्द ही एकसाथ एक फिल्म में भी नजर आ सकते है। बॉलीवुड में रिपोर्ट तो यहाँ तक आई थी साजिद नाडियाडवाला इन तीन दिग्गजों को लेकर एक फिल्म बना रहे है लेकिन सलमान ने तीनो खान के एक साथ फिल्म में आने की सभी खबरों पर अब विराम लगा दिया है।





सलमान खान ने बजरंगी भाईजान के दुसरे ट्रेलर लॉन्च पर ये बात साफ़ कर दी है कि अगर कोई तीनों खान को एक साथ लेकर फिल्म बनाने की सोच भी रहा है तो उस डायरेक्टर के लिए ये आसान नही रहने वाला है। सलमान खान का साफ़ कहना है उनको और दोनों खान आमिर और शाहरुख को एक साथ एक फिल्म में लेने की कीमत कोई भी निर्देशक नही चूका सकता है।


बॉलीवुड दर्शक वैसे तो लम्बे अरसे से इस उम्मीद में है कि बॉलीवुड के इन तीनों सुपरस्टार्स को एक साथ एक फिल्म में देखने का मौका उन्हें कभी ना कभी जरुर मिलेंगा लेकिन इस दबंग खान की बात पर यकीन करें तो उनके मत अनुसार अगर तीनों स्टार एक साथ काम करने को तैयार हो भी जाए तो भी कोई निर्माता एक साथ तीनों खान को लेना का जोखिम नही लेगा।





सारी दुनिया ये बात जानती है कि बॉलीवुड के बॉडीगार्ड सलमान और आमिर खान के आपसी रिश्ते बड़े प्यारे है लेकिन शाहरुख खान के साथ उनके रिश्ते काफी विवादित रहे है लेकिन कुछ समय से इन दोनों खान के रिश्ते काफी मधुर हुए है इस बात का अनुमान आप ऐसे लगा सकते है कि कुछ दिन पहले बजरंगी भाईजान ट्रेलर ट्विटर पर शुभारंभ सबसे पहले शाहरुख खान और बाद में आमिर खान ने किया था।


दोनों खान से अपनी फिल्म को अधिक प्यार पता देख सलमान ने ट्विटर पर इन दोनों को अतिरिक्त स्नेह और सम्मान लिए धन्यवाद दिया है। बजरंगी भाईजान फिल्म को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म की पूरी कहानी पाकिस्तान सीमा पार से भारत आई एक लड़की के आसपास घूमती है। इस फिल्म को रोमांटिक लुक देने के लिए करीना कपूर खान को भी रखा गया है वैसे आपको बता दे सलमान और करीना के बीच की केमिस्ट्री वाली हिट फिल्म बॉडीगार्ड के बाद दर्शक इस साल ईद के मौके पर फिर से वही केमिस्ट्री देखंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers