करण जौहर की नई स्टूडेंट तारा सुतारिया को डेट कर रहे है विनोद मेहरा के पुत्र रोहन

Views:289

स्वर्गीय विनोद मेहरा के बेटे रोहन उन बॉलीवुड स्टार बच्चों में से है जिनकी जानकारी अभी तक बहुत कम लोगो को है, वह बी-टाउन इंडस्ट्री में अब अभिनय कैरियर की तैयारी कर रहे है। रोहन के बारें में ताजा गॉसिप है कि वह जल्द ही निखिल आडवाणी के बैनर इममे एंटरटेनमेंट के तहत शीघ्र ही अपना डेब्यू करेंगे। रोहन वर्तमान में अपने डेब्यू के अतरिक्त अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में है।



किरण मेहरा के बेटे रोहन पूर्व डिज्नी स्टार तारा सुतारिया के साथ डेटिंग कर रहे है। रोहन और तारा 2015 में एक निजी पार्टी में मिले थे। दोनों की मुलाकातों का सिलसिला इस पार्टी से शुरू हो गया और दोनों जल्द ही एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों रिश्ते को लेकर काफी गंभीर है और तो और इस रिलेशनशिप को माँ किरण का भी आशीर्वाद प्राप्त है।

तारा ने 2016 की दीवाली रोहन के परिवार के साथ ही मनाई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोहन के 21वे जन्मदिन के लिए पूरे पब की बुकिंग करके तारा ने सबको हैरान कर दिया था, साल 2017 की शुरुआत में यह प्रेमी जोड़ा लंदन में एक साथ काफी बीजी था। रोहन अभी तक लोगो के नजर में नही है जबकि तारा के नाम की चर्चा में बॉलीवुड में जोरो पर है।

तारा करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 में मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुनी गयी है। स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 का फर्स्ट पार्ट साल 2012 में आया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी इस फिल्म से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अपना करियर शुरू किया था और यह स्पस्ट है कि आज तीनों अपने करियर के अच्छे मुकाम पर है।

रोहन और तारा की रोमांटिक लाइफ से यह तो साफ़ है कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड के अंदर एक नई रोमांटिक स्टोरी का जन्म तो होगा ही साथ में यह देखना दिलचस्प होगा की दोनों टिकट टू बॉलीवुड पर कितनी दूर तक सफर कर पाते है। वैसे आपको बता दें रोहन आलिया भट्ट, गायक अरमान और अमाल मालिक सर्किल में आने वाले स्टार किड है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers