कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी एमी जैक्सन

Views: 702


इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर ने रेड कार्पेट पर चलने की योजना लगभग बना ली है। कान महोत्सव से जुडी ताज़ी न्यूज़ के अनुसार बॉलीवुड की इन दोनों अभिनेत्रियों के अतिरिक्त अभिनेत्री एमी जैक्सन पहली बार इसमें भाग लेने वाली है।



एक रिपोर्ट के अनुसार एमी ब्रिटिश फिल्म संस्थान द्वारा लंच पर बातचीत करने के लिए एमी जैक्सन को आमंत्रित किया गया है। अभिनेत्री एमी जैक्सन कान में अपने बॉलीवुड सफर के बारे में बात करेंगी इसके अतिरिक्त वह एक ऐसे चैरिटी कार्यक्रम में भी शामिल होंगी जो सीरियाई शरणार्थियों के धन जुटाने की योजना पर काम करता है।

सूत्रों से मिली रिपोर्टों के अनुसार कान में डेब्यू कर रही अभिनेत्री एमी जैक्सन ने इवेंट में पहने जाने वाली ड्रेस की तैयारी को लेकर काफी व्यस्त और नर्वस है उन्होंने 25-30 कपड़ों को इवेंट में पहनने के लिए चुना है अब देखना है वह इस मौके पर खुद को कैसे प्रस्तुत करती है।


वर्तमान में एमी जैक्सन के करियर के बात करें तो वह रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 की शूटिंग कर रही है। इसके अतिरिक्त उनकी एक फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आ रही है। कान के बाद ने एमी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एकांत में स्थान बिताने की इच्छा जाहिर की है ताकि वह जल्द से जल्द हिंदी सीख सकें।


आपको बता दे एमी जैक्सन बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ सिंह इज ब्लिंग में नजर आ चुकी है। साउथ में टॉप करियर के बाद बॉलीवुड और अब एमी की कान महोत्सव में एंट्री यह सब उनकी करियर सफलता की इबारत लिख रहे है।