इमरान हाशमी ने एफएचएम मैगज़ीन के लिए जोकर, हाइजेनबर्ग और हैनिबल लेक्टर का अवतार लिया

Emraan Hashmi

Views:758

इमरान हाशमी ने प्रमुख मनोरंजन पत्रिका एफएचएम के नया फोटोशूट कराया है और इस फोटोशूट की हर तस्वीर ने दर्शको को टकटकी लगाने पर मजबूर कर दिया है। इमरान ने अपने नए फोटोशूट में हॉलीवुड के प्रतिष्ठित विलेन को ट्रिब्यूट देते हुए फोटोशूट की सीरिज पेश की है। इमरान की जारी नई तस्वीरों ने फ़िलहाल लोगो को पागाल बना रखा है।



इमरान हाशमी के इस फोटोशूट में उनका साथ हॉट मॉडल्स एलेना रोक्साना और मारिया फर्नांडिस ने दिया है। इमरान ने अपने इस फोटोशूट में हैनिबल लेक्टर वाल्टर वाइट, हाइजेनबर्ग ब्रेकिंग बेड और अरो ट्वाइलाइट सीरिज से खलनायकों को पेश किया है, इमरान ने अपने बालों को रंगते हुए डार्क नाइट के हीथ लेजर को जिस कतिलाना स्माइल के साथ पेश किया है उन्होंने सभी को हैरान कर हुए अपना दीवाना बना लिया है। इमरान के सभी लुक दिलकश है लेकिन गंजे में जिस तरह से उन्होंने अपने चेहरे भाव को पेश किया है उससे कोई भी आसानी से उनसे डर जायेंगा।



वैसे तो पिशाच से कोई प्यार नही करता है लेकिन इमरान को खून चूसते हुए पिशाच की लुक में देखकर आप उनके दीवाने हो जायेंगे क्योकि किसिंग के बाद उनकी चूसने की कला काफी भयानक लगी है। हॉलीवुड के किरदारों को जीने के बाद अब निश्चित ही बॉलीवुड में उनके खलनायक अवतार में देखने की उम्मीद अधिक बढ़ जाएगी।



हॉलीवुड के प्रतिष्ठित खलनायकों के प्रतिष्ठित दृश्यों को एक बार फिर से एंड्रयू हॉपकिंस ने पेश कर एक बार तो सभी को हैरान कर दिया है। इमरान के करियर की बात करें तो उनकी हर साल फ़िल्में रिलीज होती है इस साल भी उनकी बादशाहों के साथ साथ कैप्टेन नवाब फिल्म रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers