पद्मावती स्टार रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट

Deepika Padukone , Ranveer Singh

Views:314

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी तब चौंक गए थे जब खबर आई थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 5 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया है। दोनों का रिश्ता अब पूरी तरह टूट गया है इस खबर के बाद कई अन्य रिपोर्ट जारी करते हुए बताया गया कि एक्टर ब्रेकअप से आगे बढ़ चुके है और उनको अभिनेत्री के बारें में कोई खबर नही है लेकिन क्या यह रिपोर्ट अधिक हास्यास्पद नही है। दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्ट आने के बाद एक अन्य रिपोर्ट भी प्रकासित हुई है जिसके अनुसार यह ब्रेकअप फिल्म की कमाई बढाने के लिए एक तरह का पब्लिसिटी स्टंट है।



हाल ही में आई एक रिपोर्ट की माने तो रणवीर और दीपिका जो संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म पद्मावती का हिस्सा है उन दोनों के बीच फिल्म में कोई दृश्य नही है और इसके अतिरिक्त दोनों के बीच अभी तक एक भी सीन शूट नही है।



पद्मावती कुछ ही महीने रिलीज होने वाली है और परियोजना के लिए जरूरी है कि दोनों स्टार अलग अलग रहे है और पीआर की नौकरी करने वाले लोगो ने भी फिल्म के प्रचार के लिए कुछ ऐसी ही रचनात्मक तरीके बताएं है। पद्मावती फिल्म में दोनों कलाकारों के बीच रोमांटिक सीन नही है वास्तव में फिल्म में रानी पद्मनी दीपिका और अल्लाउद्दीन खिलजी बने रणवीर के बीच गहरी नफरत दिखाई गयी है और ऑनस्क्रीन नफरत दिखाने के लिए दोनों का ब्रेकअप अहम भूमिका निभा सकता है।



इसके अतिरिक्त सब जानतें है कि सेलेब्रिटी के बीच अफेयर हो या ब्रेकअप हर तरह का अपडेट प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ फौरन आकर्षित करती है। दीपिका-रणवीर दोनों एक साथ नही है यह खबर बिलकुल विश्वाश योग्य नही है क्योकि बर्थडे मौके पर रणवीर ने जो कार ली थी उसमे वह फर्स्ट ड्राइव के लिए दीपिका के साथ उनके घर ही गए थे।


संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 17 नवंबर, 2017 को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers