आईफा 16 में दीपिका को इम्प्रेस करने के लिए फ़वाद खान अपने घुटने पर बैठे

Deepika Padukone , Fawad Khan

Views:634

बीती रात मेड्रिड के एक विशेष खंड में फवाद खान ने साल 2016 के आईफा रॉक्स अवार्ड की मेजबानी कर इस बड़े अवार्ड शो के आयोजित प्रोग्राम का आगाज कर दिया। इस अवार्ड शो वह सब कुछ शामिल था जो पूरी दुनिया को रोमांचित और एंटरटेनमेंट कर सकें।



रात का मुख्य आकर्षण फवाद और बॉलीवुड की राज रानी दीपिका पादुकोण के बीच सुपर रोमांटिक बातचीत थी। फवाद को करण जौहर द्वारा चुनौती दी गई थी की वह दीपिका को अपनी बातों से इम्प्रेस करें और जैसा की हम सभी जानतें है की कपूर एंड संस के अभिनेता फवाद दीपिका को इम्प्रेस करने के वाली शर्त से पीछे मुड़ने वाले नही थे। उन्होंने दीपिका को इम्प्रेस करने के लिए बेहद लोकप्रिय हिंदी गीत रूप तेरा मस्ताना गाया और उनके हाथों को चूम लिया था।

फवाद ने मजाक करते हुए दीपिका की आँखों में देखते हुए घुटने पर बैठ कर दीपिका को अपना हॉलीवुड का टिकट बताया जिसके बाद वह मौजूद सभी प्रशंसक उस जादुई क्षण में मुस्कुराने लगे थे। दीपिका और फवाद की जोड़ी स्टेज पर काफी अच्छी लग रही थी और दोनों की केमिस्ट्री देख अगर भविष्य को कोई डायरेक्टर इनकी जोड़ी फिल्म में बनाता है तो इसमें हैरानी वाली कोई बात नही होगी।



अवार्ड शो में शामिल हुई दीपिका बिलकुल अद्भुत लग रही थी। दीपिका ने इस मौके पर स्वप्निल शिंदे का सेक्सी ब्लैक गाउन पहन कर इस इवेंट में शामिल हुई थी। दीपिका के करियर की बात करें तो पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड में अपनी परियोजना को लेकर काफी व्यस्त थी और इस व्यवस्तता में वह अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से भी काफी दूर थी जिनके बारें में कहा जा रहा है की वह आज रात इस इवेंट का शिरकत करेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers