रणवीर सिंह को मिलेगा पंडित दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड

Views: 440


रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल है जिनसे लोग अवार्ड जीतने की कामना करते है। रणवीर सिंह ने हाल ही में रिलीज अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी में शानदार अभिनय के लिए अधिक प्रशंसा बटोरी है तो फिल्म की कहानी और अच्छे दृश्यों के लिए उनको काफी अवार्ड भी मिले है। रणवीर सिंह पर इस समय चारों दिशाओं से पुरस्कारों की बौछार हो रही है इसलिए यह कहना गलत ना होगा की बाजीराव मस्तानी फिल्म उनके करियर की गेम चेंजर फिल्म है।


24 अप्रैल से हर साल मंगेशकर कबीले से लता मंगेशकर के नेतृत्व में पंडित दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में चुनिंदा कलाकारों का सम्मान किया जाएगा। इस साल पंडित दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह में एक अवार्ड रणवीर सिंह को दिया जाएगा। बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर को यह अवार्ड पुणे में दिया जाएगा। अवार्ड की पुष्टि करते हुए लता जी ने बताया है की 'रणवीर एक बहुत अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ सकारात्मक और उर्जावान इंसान है'। पिता के नाम पर वार्षिक पुरस्कार रणवीर सिंह को मिलने पर वह बहुत खुश है।



रणवीर सिंह को इस एक फिल्म के लिए फिल्मफेयर,नयका स्टारडस्ट,एनडीटीवी इंडियन ऑफ द ईयर,स्क्रीन,जी सिने अवार्ड जीत चुके है। जाहिर है एक शक्तिशाली स्क्रिप्ट और कलाकारों के बेहतरीन अभिनय बॉक्स ऑफिस कमाई के साथ-साथ कई अवार्ड भी दिला सकती है यह चमत्कार इस फिल्म ने करके दिखाया है।


रणवीर के वर्तमान समय की बात करें तो इस समय वह पेरिस में आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रें फिल्म की शूटिंग वाणी कपूर के साथ कर रहे है। रणवीर और वाणी कपूर अभिनीत बेफिक्रें 3 दिसंबर को रिलीज होगी। बाजीराव मस्तानी फिल्म दिसंबर में ही रिलीज हुई थी और यह फिल्म उनके लिए काफी भाग्यशाली साबित हुई है अब देखना है की बेफिक्रें उनके करियर के लिए कैसी फिल्म साबित होती है।