अनुष्का शर्मा से घबराई परिणीती चोपड़ा ने छोड़ी सलमान की सुल्तान

Parineeti Chopra , Anushka Sharma , Salman Khan

Views:1349

प्रसिद्धि और सफलता का स्वाद चखने वाली परिणीती चोपड़ा आजकल अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीती के बारें में गॉसिप है कि उनके पास फ़िलहाल कोई फिल्म नही है और सुर्ख़ियों में वह फ़िल्में मिलने से ज्यादा फिल्मों से निकाले जाने की वजह से है।



रिपोर्ट के अनुसार इस समय बॉलीवुड का हर अभिनेता उसके साथ फिल्म साइन करते हुए असुरक्षा का भाव महसूस कर रहा है इसलिए फिल्म में उनकी जगह उनके विकल्प को अधिक तजरीह दी जा रही है इसका ताजा उदाहरण सलमान खान की फिल्म सुल्तान है।





कुछ दिन पहले गॉसिप थी कि परिणीति सलमान खान के साथ सुल्तान फिल्म में रोमांस करने वाली है लेकिन तभी निर्माताओं की तरफ से घबर आई कि मुख्य नायिका के रूप में उनकी जगह दूसरे अभिनेत्री को कास्ट करने की योजना चल रही है। सलमान खान की सुल्तान फिल्म के लिए परिणीति के अलावा कीर्ति सैनन और उसके बाद दीपिका के नाम की भी चर्चा हुई लेकिन अब खबर आ रही है कि अनुष्का शर्मा को फिल्म के लिए चुन लिया गया है।



परिणीती और सुल्तान फिल्म के बारे में रिपोर्ट ये भी थी कि फिल्म में मुख्य भूमिका अनुष्का और सलमान के अलावा एक अन्य रोल का ऑफर किया गया था पर परिणीती ने उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था क्योकि परिणीती इस बुरे दौर में छोटे रोल कर जोखिम लेने को तैयार नहीं है। आपको बता दे अगर परिणीती अनुष्का के साथ काम करती है तो यह उनकी पहली फिल्म नही होगी इससे पहले लेडीज वर्सेज रिक्की बहल में अनुष्का के साथ काम कर चुकी है पर खुद को असुरक्षित फील कर रही परिणीती ने फिल्म छोड़ना को सही फैसला माना है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers