परिणीति चोपड़ा ने गोलमाल 4 में श्रद्धा कपूर को किया रिप्लेस

Parineeti Chopra , Shraddha Kapoor

Views:1032

गोलमाल सीरिज के चौथे भाग गोलमाल 4 की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में सबसे पहले आलिया भट्ट का नाम अभिनेत्री के तौर पर जुड़ा था। उस समय खबर थी की आलिया भट्ट गोलमाल की अगली लीडिंग अभिनेत्री होंगी लेकिन बाद में श्रद्धा कपूर के नाम को अंतिम रूप देने की खबर आई थी। श्रद्धा के बाद अब उनके नाम को भी प्रतिस्थापित करने की खबर आ रही है।



एक सूत्र के अनुसार बी-टाउन की नई स्टार श्रद्धा का रवैया रोहित शेट्टी के साथ सहयोग करने वाला नही था। इसके पीछे रोहित की पिछली फिल्म दिलवाले थी जो बॉक्स ऑफिस पर अपनी अपेक्षाओं को पूरा नही कर सकी थी इसलिए यह समय उनके लिए आसान नही है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही रोहित शेट्टी हाल ही में सेक्सी फिगर हासिल करने वाले अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

सूत्र से मिली रिपोर्ट पर यकीन करें तो फरवरी महीने में इस फिल्म की शूटिंग ऊटी से शुरू होगी और अगले 60-70 दिनों में इस फिल्म को पूरा करने की योजना है। फिल्म को दीवाली 2017 तक सिनेमाघरों में हिट होने की उद्देश्य से रिलीज कर दी जाएगी। परिणीती जो बाहर काम कर रही है वह जल्द ही गोलमाल कलाकार टीम में शामिल हो जाएगी।


अगर आप यह कयास लगा रहे है कि परणीती फिल्म में अजय देवगन की अभिनेत्री होंगी तो निश्चित ही आप गलत साबित होंगे क्योकि देवगन के चरित्र को इस फिल्म में महिला नही दी जाएगी ऐसी बातें सूत्रों से निकलकर आयेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers