परिणीती कमर पर बने स्ट्रैच मार्क्स निशान की वजह से सोशल मिडिया पर घिरी

Parineeti Chopra

Views:290

आजकल सोशल मीडिया पर ट्रोलर की नजर से बचना बहुत ही मुश्किल है। वह पलक झकपते ही शेयर फोटो और विडियो में कुछ ऐसा देख लेते है जिसको ट्रोल करना उनके लिए बेहद आसान हो। हाल ही इसका ताजा शिकार परिणीति चोपड़ा बनी है।



परिणीति चोपड़ा ने एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी जिसमें वह ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जैकेट पहने हुए बहुत ही सुंदर और आकर्षक लग रही थी लेकिन ट्रोलर का ध्यान कही और था और उसकी नजर फोटो में दिख रही परिणीति की सेक्सी कमर पर टिक गयी।


नोटिस करने वाले ने परिणीति की कमर पर स्ट्रेच मार्क्स देख लिए और ऐसे निशानों को सर्वजनिक रूप से दिखाने के लिए कुछ लोगो ने उनकी सराहना की तो कुछ ने ऐसे कमेंट्स किए जो उनके अनुकूल नही थे। एक्ट्रेस इस फोटो में नीले धुप वाला चश्मा पहने हुए ग्लैमर लग रही थी लेकिन ट्रोलर ने उनके इस लुक को कम प्रभावी कर दिया है।


वैसे आपको बता दे परिणीति बहुत ही हाजिर जवाबी है लेकिन अभी तक उन्होंने ऐसे कमेंट्स पर कोई जवाब नही दिया है लेकिन उम्मीद है जल्द ही वह कोई ऐसा जवाब देंगी जो सबकी बोलती बंद कर देगा।


कुछ दिन पहले, अभिनेत्री ने समुंद्र तट पर बहुत ही शानदार पोज दिया था। बिकनी पहन कर सूर्यास्त का आनंद उठने वाली उनकी फोटो की हर किसी ने सराहना की थी। बात अगर परी के करियर की करें तो संदीप और पिंकी फरार मूवी में वह अजुर्न कपूर के साथ दिखाई देने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers