एम एस धोनी की पत्नी साक्षी के रोल में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra

Views:3811

परिणीति चोपड़ा के करियर में पड़ा फिल्मों का आकाल लगता है अब समाप्त हो जायेगा। ताजा खबर के अनुसार परिणीति चोपड़ा के बायोपिक फिल्म में अहम भूमिका निभा सकती है। परिणीति की यह बायोपिक फिल्म सबसे फेमस खेल क्रिकेट पर आधारित होगी।


बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार एम एस धोनी बनाने वाले डायरेक्टर नीरज पांडे ने परिणीति चोपड़ा से सम्पर्क कर उन्हें धोनी की बीवी साक्षी का रोल ऑफर किया है और उन्होंने ये ऑफर परिणीति और साक्षी की बॉडी समानताओं के आधार पर लिया गया है।





नीरज पांडे की बायोपिक फिल्म एम एस धोनी में सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में है और अगर परिणीति चोपड़ा साक्षी के लिए फाइनल हो जाती है तो यह उनकी सुशांत के साथ दूसरी फिल्म होगी इससे पहले दोनों शुद्ध देशी रोमांस जैसी एक रोमांटिक फिल्म कर चुके है और दर्शकों ने भी इस जोड़ी को खूब सराहा था।


एम एस धोनी बायोपिक की बात करें तो इससे पहले नीरज पांडे ने साक्षी के लिए युवा अभिनेत्री आलिया,श्रद्धा और कृति सेनन के नामों पर विचार किया था पर किन्ही कारणों से वह इन उभरती अभिनेत्रियों को साइन नही कर सके थे।


परिणीति के लिए ये फिल्म काफी अहम होगी क्योकि उनके करियर के काफी उथल-पुथल चल रही है और ये फिल्म भी उनके हाथ से फिसल जाती है तो यह उनके करियर का सबसे बुरा दौर होगा। परिणीति ने दावत-इ-इश्क़ के बाद से अभी तक कोई फिल्म साइन नही की है बेशक कुछ दिन पहले खबर आई थी की परिणीति सलमान के प्रोडक्शन में सैफ अली खान के साथ जुगलबंदी कर सकती है पर जैकलिन के सलमान कैंप में वापिस आने की वजह से परिणीति को फिल्म से बाहर कर दिया गया। अब परिणीति के साथ-साथ हम भी यही दुआं करते है यह फिल्म उनके हाथ से फिसल ना जाएं।

और पढ़े:-


परिणीति चोपड़ा को बाहर कर सलमान क्लब में फिर शामिल हुई जैकलिन फर्नांडीज

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers