परिणीति चोपड़ा न्यूयॉर्क में इंडिया परेड डे में होंगी शामिल

Views:842

परिणीति चोपड़ा इस समय न्यूयॉर्क शहर का दौरा कर रही है। आज रविवार 16 अगस्त 2015 के दिन परिणीति चोपड़ा न्यूयॉर्क में इंडिया परेड डे का हिस्सा बनेंगी। इस परेड का हिस्सा बनने के लिए वह मंगलवार को ही न्यूयॉर्क शहर के लिए रवाना हो चुकी है।





परिणीति चोपड़ा को इंडिया परेड डे में शामिल होने के लिए अतिथि के रूप में निमंत्रित किया गया है और इसलिए किल दिल की यह अभिनेत्री अपनी न्यूयॉर्क यात्रा को लेकर सुपर उत्साहित नजर आ रही है। उनके उत्साह का अंदाज आप इस बात से ही लगा सकते है कि उन्होंने अपनी न्यूयॉर्क यात्रा से जुडी कई ट्वीट ट्विटर पर कर चुकी है।





परिणीति चोपड़ा आज परेड में शामिल होने से पहले न्यूयॉर्क शहर का पूर्ण आनंद उठा चुकी है। उन्होंने इस शहर में शॉपिंग के साथ-साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर बॉलीवुड स्टाइल में डांस करती हुई भी नजर आई है। उन्होंने अपनी डांस की विडियो अपने प्रशंसकों और फ्रेंड्स के साथ भी शेयर की है आप भी उन्हें नाचते हुए नीचे देख सकते है।



आपको बता दे 16 अगस्त के दिन प्रवासी भारतीय आजादी का जश्न मनाने के लिए उत्तरी अमेरिका के न्यूयॉर्क में इकट्ठा होंगे। बॉलीवुड कलाकार अर्जुन रामपाल और परिणीति चोपड़ा के भारत दिवस परेड में हिस्सा लेने से और अधिक लोग इस समारोह से जुड़ सकते है। भारतीय शान में आयोजित इस परेड डे में भारतीय समुदाय से सुपर उपलब्धि हासिल करने वाले एनआरआई लोग बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति के साथ मंच साझा करेंगे।





परिणीति ने एक बयान देते हुए कहा है कि भारत की कहानी हर जगह बताई जानी चाहिए और इसकी आजादी का जश्न हर देश मे भारतीय लोगो द्वारा मानना चाहिए और हमारे स्वतंत्रता का जश्न न्यूयॉर्क में उत्सव के रूप में मनाना, यह अवसर उनके लिए किसी खजाने से कम नही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers