पटौदी परिवार ने सोहा के लिए दी नवाबी दावत

Kunal Khemu , Soha Ali Khan , Saif Ali Khan , Kareena Kapoor Khan, Ibrahim Ali Khan

Views:3122

सोहा अली खान और कुणाल खेमू के 25 जनवरी को वैवाहिक बंधन में बंधने के बाद पटौदी परिवार ने अपनी बेटी के लिए मुंबई में कल नवाबी अंदाज़ में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। फ़िल्मी दुनिया और खेल जगत से जुड़े इस परिवार की पार्टी में बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के साथ साथ कई खिलड़ीयो ने भी भाग लिया।





अतिथियों का स्वागत को लेकर मां शर्मिला टैगोर, बहन, भाई सैफ अली खान और करीना कपूर यू समझिये पूरा परिवार ही काफी तत्पर दिखा और परिवार का यही अंदाज़ मेहमानों को काफी पसंद आया।

विवाह की प्रोग्राम में विवाहिक जोड़ी के बाद सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रही चुकी करीना कपूर जहाँ इस प्रोग्राम में भी अपनी स्टाइलिस्ट वाइट एंड पिंक कलर की साड़ी में काफी बोल्ड लग रही थी वही एक नीले बंदगले की ड्रेस डाले सैफ किसी भव्य नवाब से कम नही लग रहे थे।






शादी में गिने चुने लोगो ही आए थे जबकि इस रिसेप्शन पार्टी में मशहूर हस्तियों की भीड़ ही नजर आई .इस पार्टी में करीना की बहन, करिश्मा कपूर और माँ बबिता सामान्य रूप से मनीष मल्होत्रा के डिजाईन किये हुए कपड़ो में दिखी तो करीना के अच्छे दोस्त अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा खान और अर्पिता शर्मा भी मौजूद थी। 


 



शादी होने से कुछ दिनों पहले आयी सोहा की करीबी सहेलियाँ नेहा धूपिया और कोंकणा सेन शर्मा पार्टी में जहाँ चार चाँद लगा रही थी वही पीले रंग की लहगा चोली और आभूषण से सजी नई दुल्हन की बहन सबा अली खान भी अपने स्टाइल और खूबसूरती से सेलेब्रिटियो से सजी इस पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज करने में सफल रही




 



सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा भी पार्टी में हाजिर थी हलाकि मेहमानों के स्वागत में परिवार का हिस्सा नहीं बन सकी। पार्टी में सैफ के बेटे इब्राहिम को भी देखा गया इनके अलवा क्रिकेटर युवराज सिंह ,फिल्म निर्माता करण जौहर संध्या मृदुल, गौरव कपूर, अरशद वारसी और दीया मिर्जा अपने पति साहिल संघा के साथ इस शाही पार्टी की गवाह बनी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers