परफेक्ट फैमिली..शाहरुख़ खान परिवार के साथ इंडिया गेट पहुँच कुछ यूं बिताई छुट्टियां

Suhana Khan, Ananya Pandey, Shanaya Kapoor , Shahrukh Khan , Gauri Khan , Abram Khan

Views:188

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया है। शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी 26 वीं शादी की सालगिरह के मौके पर अलिबाग पहुंचे थे और उसके बाद बॉलीवुड की यह प्यारी जोड़ी 26 अक्टूबर, 2017 को मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया में अपने परिवार के साथ दिखाई दी है।



शाहरुख मुंबई स्थित गेटवे ऑफ इंडिया पर फैमिली के साथ दाखिल हुए तो उनके साथ बच्चे सुहाना अबराम पत्नी गौरी के अतिरिक्त सुहाना की बेस्ट फ्रेंड्स शनाया पांडे और अनन्या कपूर भी इस यात्रा में शामिल थी। खान की इस सालगिरह यात्रा में उनके बेटे आर्यन नही शामिल हुए।



बॉलीवुड के किंग खान की छोटी-सी परिवारिक यात्रा का आनंद लेते हुए क्लिक हुए है। सोशल मीडिया पर उनकी जो तस्वीरें वायरल हुई है उनमे अधिकतर में अपने बेटे अबराम को गोद में लेकर संभालते हुए ही दिखाई दे रहे है जबकि अबराम पापा के कंधे पर आराम से सो रहे थे।



शाहरुख के बाद बात करें उनकी सुपर बेटी सुहाना कि तो फ्लोव्य ड्रेस में देखा गया था और उनकी यह ड्रेस लगभग अपनी मां की ऑउटफिट से मेल खाती थीं, सुहाना के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंडस शनाया और अनन्या काफी एन्जॉय करती नजर आई थी।



अनन्या और शनाया दोनों इस मौके पर अपने हॉट स्टाइल में ही दिखाई दी थी। आपको बता दे शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर की बेटी है तो अनन्या चंकी पांडे की बेटी हैं और यह पहला मौका नही है जब इन तीनों स्टार बेटियों की बेहतरीन बॉन्डिंग नजर आई हो इससे पहले उनकी पार्टी की फोटोज वायरल होती रही है।



25 अक्तूबर 1991 में शादी करने वाला यह कपल अपने जीवन के कई उतार-चढ़ाव से आगे निकलते हुए अपने प्यार को कायम रखा है और हमारी टीम इस ख़ुशी के मौके पर इस कपल को शुभकामनायें देते हुए यह कामना करती है कि इनका प्यार ऐसे ही सदा बरकरार रहें।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers