ऐश्वर्या राय के साथ मिसबिहेव,उनकी खूबसरत आँखों से निकले आंसू

Aishwarya Rai

Views:58

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक हैरान करने वाली घटना हुई है रिपोर्ट के अनुसार पैपराज़ी के समय उनके साथ दुर्व्यवहार मिसबेहव उनकी आँखों से आसू गिर गए है। मिसबिहेव की यह घटना तब हुई जब ऐश्वर्या अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई में एक सोशल इवेंट समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची थी।



आपको बता दे क्योकि यह उनके पिता कृष्णराज राय के बर्थडे की सालगिरह थी इसलिए अभिनेत्री ने 100 बच्चों की सर्जरी में मदद देने का निर्णय लिया था। यह इवेंट एक गैर सरकारी संगठन द्वारा आयोजित किया गया था और ऐश ने र एक अस्पताल में बच्चों से मुलाकात की थी।

इवेंट में सबकुछ ठीक ही चल रहा था जब तक आराध्या और उनकी मम्मी ऐश्वर्या के साथ पैपराज़ी का समय नही हुआ था। एक पैपराज़ी क्लिक करने के लिए वह मौजूद कैमरामैन एक झुंड के रूप में काम करने लग गए। देखेते देखते इवेंट में एक जोर से हंगामा हुआ और बहुत ही कम समय में स्थिति अराजक बन गई। अभिनेत्री ने फोटोग्राफरों को शांति बनाए रखने के लिए कहा लेकिन कई अनुरोधों के बावजूद लोगो ने फोटो लेने के प्रयास को जारी रखा।



ऐश्वर्या पहले तो बोल कर शांत हो गयी लेकिन बाद में वह ह टूट गई और दुनिया की सबसे खूबसरत आँखों से आँसू निकलने लगे निश्चित ही ऐश इस व्यवहार से बिलकुल अनजान थी और यह बहुत ही निराशाजनक व्यवहार था। फोटोग्राफरों को शांत रहने के अनुरोध करने के बाद भी वह चीखते रहे और उनका यही बर्ताव हस्तियों के लिए खराब स्थिति पैदा कर देती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers