पिक्चरहाउस मीडिया ने श्रुति हसन पर 420 का आरोप लगाया

Shruti Haasan

Views:2474

साउथ फिल्मों से फेमस हुई एक्ट्रेस श्रुति हसन को पिक्चरहाउस मीडिया ने लीगल नोटिस देकर कोर्ट में घसीटा है और 420 के तहत कानूनी कार्रवाई की है। पिक्चरहाउस के अनुसार उसकी अर्जी पर कोर्ट ने श्रुति को नई फिल्म साइन करने से रोक दिया है।


बॉलीवुड सूत्रों और पिक्चरहाउस मीडिया की माने तो वेलकम बैक की अभिनेत्री श्रुति हसन पर कानूनी कार्रवाई का मन इसलिए बनाया है क्योकि श्रुति ने अंतिम क्षणों में डेट का बहाना कर नागार्जुन के साथ मूवी छोड़ दी थी। पिक्चरहाउस ने श्रुति के ऊपर हस्ताक्षर करने के बाद शूटिंग शेड्यूल लापता के तहत आपराधिक कार्यवाही आरंभ करने की मांग की है। पिक्चरहाउस का ये भी कहना है कि अगर उन्हें फिल्म छोडनी थी तो वह ई-मेल के माध्यम से अवगत करा सकती थी पर उन्होंने ऐसा नही किया है।





पिक्चरहाउस मीडिया के अनुसार सभी परियोजना का कार्यक्रम श्रुति से पूरी बातचीत और उनके आराम को देखते हुए उनकी मर्जी से ही तय किया गया था। श्रुति हसन द्वारा पहले हामी भरना और फिर इंकार करने के कारण उन्हें काफी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। अभिनेत्रीयों द्वारा अव्यवसायिक व्यवहार फिर से कपनी के साथ ना दोहरया जाए इसलिए कंपनी ने कड़ा कदम उठाने का सख्त फैसला किया है।


अगर श्रुति भारतीय दंड संहिता की धारा 420 साबित हो जाती है तो काफी मुश्किल में पड़ सकती है। वही श्रुति आजकल गब्बर इज बैक और वेलकम बैक जैसी बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काफी बीजी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers