प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन के साथ आएँगी नजर

Views: 1303


देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे सफल परी बन चुकी है और वह सफलता के पंखों की मदद से अब कामयाबी की नई ऊँचाइयों को चूमते जा रही है। अमेरिकी टीवी शो, क्वांटिको उसके बाद पीपुल्स च्वाइस अवार्ड और अब गॉसिप है पीसी को ड्वेन जॉनसन की फिल्म बेवॉच में साइन करने के लिए बातचीत चल रही है।



हॉलीवुड में एक ऑनलाइन पोर्टल ने दावा किया है की 1990 के दशक में टेलीविजन श्रृंखला पर आधारित होगी और उनकी इस फिल्म में ड्वेन के साथ जैक एफ्रोन शामिल होंगे। सेठ गॉर्डन एलेक्जेंड्रा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में पीसी के अतिरिक्त एलेक्जेंड्रा दद्दारिओ और केली रोहरबच जैसे बिंदास अभिनेत्रियां भी शामिल होंगी।



बेवॉच फिल्म के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग अगले कुछ महीनों में शुरू की जा सकती है और उम्मीद है फिल्म शूट शुरू होने से पहले फिल्म में प्रियंका के नाम की घोषणा आधिकारिक रूप से जोरो शोरो से की जायेंगी।


फिल्म की कहानी से लेकर इस परियोजना के लिए लगभग सभी चीजें तैयार हैं यद्यपि कुछ अन्य घटित नही होता है तो प्रियंका इस फिल्म में जरुर महत्वपूर्ण रोल निभाएंगी। प्रियंका हॉलीवुड में क्वांटिको के साथ बड़ी सफलता हासिल की है और इस सफलता से उनके लिए हॉलीवुड के रास्ते खुल गए है। ड्वेन जॉनसन अर्थात रॉक के साथ प्रियंका की खबर से आधिकारिक पुष्टि सुनने के लिए उनसे कही अधिक उनके फैन उत्तेजित है।