'डिंपल गर्ल' दीपिका और अमिताभ बच्चन के बीच पार्टी कॉन्ट्रोवर्सी का हुआ दी एंड

Deepika Padukone , Amitabh Bachchan , Irrfan Khan

Views:838

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जिस भी पार्टी में जाते है उस पार्टी की शोभा बढ़ जाती है लेकिन ये बात दीपिका पादुकोण के जहन से कुछ क्षणों के लिए निकल गयी और इसी भूल के कारण दीपिका को बाद में काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा है।


दीपिका पादुकोण ने कुछ दिन पहले पिकू की सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमे पिकू के सभी कलाकारों को निमंत्रण भेजा गया था लेकिन फिल्म में दीपिका के साथ लीड रोल निभाने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन को निमंत्रण नही मिला जिस कारण बिग बी और  दीपिका के बीच कॉन्ट्रोवर्सी की अफवाहें उड़ने लगी जिसे अमिताभ बच्चन ने अब सब ठीक है कह कर शांत कर दिया है।





दीपिका पादुकोण ने बिग बी को आमंत्रित नहीं किया या फिर ख़ुशी-ख़ुशी में वह बिग बी को भूल गयी पार्टी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़े ऐसे ही कुछ सवाल जब दीपिका से मिडिया ने पूछे तो दीपिका ने अपनी सफाई में जो बीत सो बीत गयी कह कर चलती बनी पर बाद में एक अन्य इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि उनसें तकनीकी गलती हुई है जिस कारण वह बहुत शर्मिंदा महसूस कर रही है और वह अब फोन करने का साहस भी नही जुटा पा रही है आपको बता दे पिकू फिल्म में अमिताभ ने दीपिका के पिता का रोल अदा किया था और वह फिल्म के मुख्य पात्र थे। फिल्म की सारी कहानी उनके रोल पर ही लिखी गयी थी।


पिकू के डीवीडी लांच दौरान जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि वह भविष्य में फिर से दीपिका के साथ फिल्म करेंगे तो उन्होंने साफ़-साफ़ जवाब दिया अगर फिल्म की कहानी और रोल उन्हें पसंद आता है तो निश्चित रूप से उन्हें 'डिंपल गर्ल' दीपिका के साथ काम करने में कोई परहेज नही है।





डीवीडी लांच के साक्षात्कार में जब बिग बी से उनके पुत्र अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म ऑल इज वेल के बारे में पूछा गया तो जवाब में उन्होंने मिडिया से आओ पिकू के बारे में बात करते हैं।


दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की अभिनीत फिल्म पिकू को भारतीय दर्शकों और आलोचकों की भी सराहना मिली थी। इरफान खान,दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के प्रदर्शन की वजह से यह फिल्म सभी के दिल को छू गयी थी जिस कारण 18 मई को सफलता का जश्न रखा गया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers