सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी से पड़ोसी परेशान, पुलिस ने लगाया जुर्माना

Views: 1746


शुक्रवार 31 जुलाई को सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के बर्थडे पार्टी में खार पुलिस की एक टीम पड़ोसियों की शिकायतों के बाद घुस आई थी जिसके बाद पाली हिल घर में चल रही पार्टी कुछ देर के लिए रुक गयी थी और अब खबर आ रही है कि शनिवार के दिन पार्टी ऑर्गनाइजर को ऊँची आवाज में संगीत बजाने के लिए जुर्माना लगा दिया गया है।





बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले सूत्रों के अनुसार प्रशांत हाइट्स के आसपास क्षेत्र में रहने वाले लोगो से शनिवार को 2:30 के आसपास मुंबई पुलिस को ऊँची आवाज से संगीत बजने की शिकायत आई जिसके बाद एक पुलिस टीम अर्पिता के घर गयी और ऊँची आवाज में बज रहा संगीत बंद करा दिया था। पुलिस की तरफ से पार्टी के आयोजक संतोष माने को 12,500 रुपए का भुगतान करने के लिए आदेश दिया गया है और उन पर पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों ध्वनि प्रदूषण के तहत यें जुर्माना लगाया है।




आपको बता दे अर्पिता खान शर्मा का विवाह के बाद यें उनके पति आयुष शर्मा के साथ उनका पहला जन्मदिन था इसलिए उनके बर्थडे पार्टी का आयोजन भी बड़ा भव्य किया गया था और सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी।





बी शहर से अर्पिता के मेहमानों की सूची में श्रद्धा कपूर,सोनाक्षी सिन्हा,करिश्मा कपूर,इमरान खान और रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया के साथ शामिल थे। उनकी इस पार्टी में एली एवराम,पुलकित सम्राट,सीमा खान,महीप कपूर,कुणाल खेमू, सोहा अली खान,निखिल द्विवेदी निर्माता करण जौहर,कबीर खान और कई अन्य लोगों के साथ शब्बीर अहलूवालिया को भी देखा गया था।





सलमान खान के घर की पार्टी परिवार के बिना अधूरी ही रहती है। परिवार की तरफ से अर्पिता को जन्मदिन की बधाई देने के लिए पार्टी में काले रंग की शर्ट और डेनिम पहने सलमान खान,अरबाज खान,सोहेल खान,पिता सलीम खान, हेलेन और कामुक मलाइका अरोड़ा खान शामिल हुई तो सलमान खान की माँ को भी कार से पार्टी में पहुंचते देखा गया था।