सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को हमले के आरोप में पुलिस ने उठाया

Salman khan

Views:428

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को हमले करने के आरोप में पुलिस ने उठा लिया है। गुरमीत सिंह उर्फ शेरा जो पिछले 18 से अधिक वर्षों से सलमान खान के बॉडीगार्ड है उनके उपर एक आदमी के सर्वाइकल बोन को तोड़ने और बंदूक के साथ धमकी देने का आरोप लगा है। आदमी के आरोप लगाने के बाद पुलिस द्वारा शेरा को पकड़ा गया था।



रिपोर्ट के अनुसार शेरा को पूछताछ के लिए मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा है और वही पर उनके गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। सूत्रों सी मिली जानकारी के अनुरूप शेरा पर धारा 326 के तहत मामला दर्ज किया गया था और तो और उन पर धारा 323 भारतीय दंड संहिता की धारा को भी लगाया गया है।

शिकायत के अनुसार शेरा के साथ उनकी यह घटना 02:30 के आसपास विले पार्ले में एक पब में हुई है। पब छोड़ने से पहले दोनों के बीच एक बेहद गर्म बहस हुई जिसके बाद शेरा और दो अन्य बॉडीगार्ड्स ने शिकायतकर्ता पर हमला कर दिया। इस हमले में उस आदमी का सर्वाइकल बोन टूट गया जिसके बाद अब यह एक्शन लिया गया है।

शेरा बॉलीवुड के सबसे बड़े दबंग खान सलमान के बॉडीगार्ड है और यह सभी जानतें है की मालिक और बॉडीगार्ड में बेहद करीबी रिश्ता होता है। सलमान और शेरा के रिश्ते आपको बॉडीगार्ड फिल्म में देखने को मिल सकता है जहाँ पर सलमान ने शेरा को अपने और कटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करने के मौका दिया था। निश्चित ही अगर शिकायत सच्ची साबित होती है तो शेरा बड़ी क़ानूनी मुसीबत में फंस सकते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers